Home /News /tech /

OnePlus के इस किफायती स्मार्टफोन को मिले नए फीचर्स, ऐसे आसानी से अपडेट कर लें अपना फोन

OnePlus के इस किफायती स्मार्टफोन को मिले नए फीचर्स, ऐसे आसानी से अपडेट कर लें अपना फोन

OnePlus Nord को लेटेस्ट सॉफ्टवेयर अपडेट मिला है.

OnePlus Nord को लेटेस्ट सॉफ्टवेयर अपडेट मिला है.

OnePlus Nord के लिए नया अपडेट दिसंबर 2020 एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच से लैस है. इसके अलावा यूज़र्स को इस अपडेट में जनरल बग फिक्स और इम्प्रूव्ड सिस्टम स्टेबिल्टी भी मिलती है.

    अगर आप OnePlus के किफायती स्मार्टफोन Nord स्मार्टफोन के यूज़र हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. कंपनी ने अपने इस फोन के लिए ग्लोबली लेटेस्ट अपडेट देना शुरू कर दिया है. फोन के नए अपडेट से फोन में कई नए फीचर्स ऐड होंगे और कुछ फीचर्स को बेहतर किया गया होगा. आइए जानते हैं इस नए अपडेट से फोन में क्या-क्या बदलाव हुए हैं.  फोन के लिए ये अपडेट दिसंबर 2020 एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच से लैस है. इसके अलावा यूज़र्स को इस अपडेट में जनरल बग फिक्स और इम्प्रूव्ड सिस्टम स्टेबिल्टी भी मिलती है.

    भारत के लिए इस अपडेट का वर्ज़न नंबर OxygenOS 10.5.10.AC01DA है, जबकि यूरोप का वर्जन नंबर OxygenOS 10.5.10.AC01BA है और ग्लोबल वर्ज़न नंबर OxygenOS 10.5.10.AC01AA है. OnePlus ने इस अपडेट को स्टेड मैनर में रोलआउट किया है, जिसका मतलब ये है कि बड़ी संख्या में अपडेट रोलआउट होने से पहले इसे लिमिटेड लोगों के लिए ज़ारी किया जाएगा.

    (ये भी पढ़ें-  सस्ते में मिल रहा है Vivo का 2 सेल्फी कैमरे वाला ये धांसू स्मार्टफोन, सिर्फ कल तक है मौका)

    OnePlus फोरम पोस्ट के मुताबिक OnePlus Nord OxygenOS 10.5.10 अपडेट का चेंजलॉग में जानकारी दी गई है कि इस अपडेट से स्मार्टफोन को दिसंबर 2020 एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच और सितंबर 2020 ग्लोबल मोबाइल सर्विस (GSM) पैकेज दिए जाएंगे.

    इसके अलावा इसमें जनरल बग फिक्स और ओवरऑल इम्प्रूव्ड सिस्टम स्टेबिल्टी आदि शामिल है. इस अपडेट के बाद से भारतीय यूज़र्स को OnePlus Store ऐप मिल जाएगी. यहां से यूज़र OnePlus के प्रोडक्ट्स खरीद सकते हैं. कंपनी का कहना है कि इस ऐप को अनइंस्टॉल भी किया जा सकता है.

    जैसे कि हमने बताया OxygenOS 10.5.10 अपडेट को वनप्लस नॉर्ड के लिए स्टेज मैनर में रोलआउट किया गया है. 28 दिसंबर तक ये OTA अपडेट कुछ ही यूज़र्स तक पहुंचा था, लेकिन कुछ दिन बाद में इसे बड़ी संख्या के लोगों के लिए जारी कर दिया जाएगा.

    (ये भी पढ़ें- साल 2020 की आखिरी सेल! Realme से लेकर Samsung तक बेहद सस्ते में मिल रहे हैं ये दमदार स्मार्टफोन्स)

    मैनुअली भी करें अपडेट
    अगर आप वनप्लस नॉर्ड यूज़र हैं और अभी तक आपको इस अपडेट का नोटिफिकेशन नहीं मिला है तो इसे Settings में जाकर मैनुअली भी डाउनलोड कर सकते हैं. हालांकि, अपडेट से पहले ये सुनिश्चित जरूर कर लें कि आपके फोन की बैटरी फुल चार्ज हो और आप एक अच्छे वाई-फाई कनेक्शन में हों, जिससे कि आपके अपडेट में कोई बाधा न आए.undefined

    Tags: Oneplus, Tech news, Tech news hindi

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर