• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • ONEPLUS NORD CE 5G SET TO LAUNCH IN INDIA ON 10 JUNE LEAKED FEATURES AHEAD OF LAUNCH AAAQ ONEPLUS TV LAUNCHING AAAQ

लॉन्च से पहले लीक हुए OnePlus Nord CE 5G के खास फीचर्स, 10 जून को आ रहा है भारत

फाइल फोटो: OnePlus Nord.

वनप्लस का नया स्मार्टफोन उस मॉडल की जगह लेगा जो पिछले वर्ष यूरोप में लॉन्च किया गया था. लॉन्च से पहले इस फोन के फीचर्स लीक हो गए हैं.

  • Share this:
    ग्लोबल स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस (OnePlus) 10 जून वनप्लस Nord CE 5G स्मार्टफोन और U1S LED TV को लॉन्च करने के लिए तैयार है. लॉन्च से पहले वनप्लस नॉर्ड CE 5G के कुछ फीचर्स सामने आ गए हैं. एंड्रॉयड सेंट्रल की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750G प्रोसेसर, 64 मेगापिक्सल ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा. रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि आने वाले वनप्लस नॉर्ड सीई 5G में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750G प्रोसेसर होगा, जो 8nm फैब्रिकेशन प्रोसेस पर आधारित है.

    रिपोर्ट के मुताबिक स्मार्टफोन में 6.43 इंच AMOLED पैनल दिया जाएगा, जिसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ का है. फोन में फुलएचडी+ रेजोलूशन वाली स्क्रीन होगी. इसके अलावा कुछ समय पहले इंटरनेट पर फोन की फोटो भी लीक हुई थी, जिससे इसकी डिजाइन का खुलासा हुआ था.

    (ये भी पढ़ें- बेहद सस्ता हुआ Realme का प्रीमियम 5G स्मार्टफोन, मिलेगी 8GB RAM, 6 कैमरे और 65W सुपरडार्ट चार्जिंग)

    फोन में फुल-स्क्रीन डिस्प्ले और बाएं साइड पर एक पंच-होल नॉच दी जाएगी. नॉर्ड CE 5G में ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप और किनारे पर फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलेगा. रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि नॉर्ड CE में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होगा, लेकिन बाकी दो सेंसर के बारे में अभी जानकारी नहीं मिली है. फोन में आगे की तरफ 16 मेगापिक्सल सेल्फी शूटर कैमरा दिया जा सकता है.



    रिपोर्ट के मुताबिक, वनप्लस नॉर्ड CE 5G में वनप्लस 9 और वनप्लस 9 प्रो की तरह ही डिजाइन दी जाएगी. वनप्लस ने ऑफिशियली खुलासा कर दिया है कि नॉर्ड CE 5G की बिक्री 10 जून से शुरू होगी.

    (ये भी पढ़ें-  1 जून से बंद हो रही है Google की खास सर्विस, जानें कैसे लें ले अपनी फोटोज़ का बैकअप)
     3 मॉडल में आ सकती है TV 

    इसके अलावा बात करें स्मार्ट टीवी की तो कंपनी के स्मार्ट टीवी के नए मॉडल तीन साइज - 50 इंच, 55 इंच और 65 इंच में होंगे. इन सभी में Ultra-HD रिजॉल्यूशन होगा. इनके अन्य फीचर्स में HDR10+, HLG और MEMC सपोर्ट के साथ 60Hz रिफ्रेश रेट स्क्रीन हो सकती है. सभी मॉडल में डॉल्बी ऑडियो के साथ 30W स्पीकर्स दिए जा सकते हैं.
    Published by:Afreen Afaq
    First published: