लॉन्च से पहले सामने आया OnePlus Nord का ये फीचर, घर बैठे आप भी हो सकते हैं AR इवेंट में शामिल

लॉन्च से पहले सामने आया OnePlus Nord का ये फीचर, घर बैठे आप भी हो सकते हैं AR इवेंट में शामिल
(Image: OnePlusIndia/twitter)

कंपनी ने इंस्टाग्राम पर इस बात को कंफर्म किया है कि उनकी अगली स्मार्टफोन सीरीज नॉर्ड में इनकी अपनी SMS और डायलर के बजाय गूगल मैसेज और फोन ऐप्स पहले से इंस्टॉल होंगे.

  • Share this:
OnePlus Nord Launch: चीनी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी वनप्लस आज (21 जुलाई) अपना नया फोन Nord लॉन्च करने जा रहा है. फोन की लॉन्चिंग पहली बार AR के ज़रिए होगी, जिसकी शुरुआत शाम 7:30 बजे होगी. फोन के लॉन्च से पहले कंपनी ने फोन के एक फीचर को कंफर्म कर दिया है. कंपनी ने इंस्टाग्राम पर इस बात की पुष्टि की कि उनकी अगली स्मार्टफोन सीरीज नॉर्ड में इनकी अपनी SMS और डायलर के बजाय गूगल मैसेज और फोन ऐप्स पहले से इंस्टॉल होंगे. वीडियो के मुताबिक डिवाइस में गूगल का Duo वीडियो चैट ऐप पहले से इंस्टॉल रहेगा.

अगर आप भी घर बैठे वनप्लस के इस शानदार स्मार्टफोन के लॉन्च इवेंट को लाइव देखना चाहते हैं तो हम आपको बताते हैं AR इवेंट को देखने का तरीका...

--इसके लिए आपको सबेस पहले फोन में OnePlus Nord AR ऐप डाउनलोड करना होगा, जो कि आप गूगल प्ले स्टोर या ऐप स्टोर से कर सकते हैं. इसके बाद आपको यहां 'Create your avatar' या 'Be boring and skip this' का ऑप्शन मिलेगा. इसे अपने मुताबिक चुन लें.



(ये भी पढ़ें- सिर्फ 7,999 रुपये में लॉन्च हुआ 6000mAh बैटरी वाला धांसू स्मार्टफोन, डिज़ाइन के साथ कैमरा भी है बेहद खास)



--अगर आप अवतार क्रिएट कर रहे हैं तो आपको यहां कई ऑप्शन मिलेंगे. इसके बाद 'Confirm and continue' पर टैप कर दें. अब आपको अपना फोन एक फ्लैट जगह यानी कि टेबल या ज़मीन पर रखना होगा. इसके बाद आप शाम 7.30 बजे ऐप ओपन करके वनप्लस नॉर्ड का लॉन्च इवेंट आसानी से Live देख सकते हैं.

(ये भी पढ़ें- OnePlus ने कपड़ों के आरपार देखने वाले फोन कैमरे को हटाया! जुगाड़ से अब भी इस्तेमाल कर रहे हैं यूज़र्स)

ये हो सकती है Nord की खासियत
टीजर्स से पता चला है कि वनप्लस नॉर्ड में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G 5G प्रोसेसर दिया जाएगा, साथ ही ये भी सामने आया है कि ये डिवाइस इंडिया में लॉन्च होने वाला सबसे किफायती 5G फोन होगा. फोन में 12GB रैम दी जाएगी, जो कि आजकल सिर्फ प्रीमियम फोन्स में ही देखने को मिल रही है. इसके अलाव आने वाले फोन में 90Hz का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जो कि ऐसे कैटेगरी के फोन  में कम ही दिया जाता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज