OnePlus फैंस के लिए खुशखबरी! इस महीने लांच हो सकते हैं दो नए स्मार्टफोन, इतनी होगी कीमत

OnePlus फैंस के लिए खुशखबरी! इस महीने लांच हो सकते हैं दो नए स्मार्टफ़ोन
OnePlus फैंस के लिए खुशखबरी! इस महीने लांच हो सकते हैं दो नए स्मार्टफ़ोन

OnePlus के फैंस के लिए ये खबर किसी बड़ी खुशखबरी से कम नहीं है. क्योंकि OnePlus Nord सीरीज़ को इस महीने नए मॉडल्स मिल सकते हैं. जानिए इन फ़ोनों के बारे में सबकुछ..

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 8, 2020, 11:44 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. OnePlus के फैंस के लिए ये खबर किसी बड़ी खुशखबरी से कम नहीं है. क्योंकि OnePlus Nord सीरीज़ को इस महीने नए मॉडल्स मिल सकते हैं. अगर एक अफवाह पर विश्वास किया जाए तो OnePlus Nord N10 5G और OnePlus Nord N100 को अक्टूबर के अंत में लॉन्च किया जाएगा. वनप्लस 14 अक्टूबर को OnePlus 8T को लॉन्च करने वाली है और कंपनी इस स्मार्टफोन के लॉन्च इवेंट के इनवाइट में OnePlus Nord N10 5G और OnePlus Nord N100 फोन के बारे में जानकारी दे सकती है.

आपको बता दें कि टिप्सटर मुकुल शर्मा ने ट्वीट किया है कि OnePlus Nord N100 और OnePlus Nord N10 5G फोन इस महीने के अंत तक लॉन्च होने वाले हैं. संबंधित ट्वीट्स में, शर्मा ने कहा कि इन फोनों के अमेरिका में लॉन्च होने की उम्मीद है. टिप्सटर का यह भी कहना है कि यह संभव हो सकता है कि ये फोन शुरू में अमेरिकी बाज़ार में लॉन्च किए जाए और बाद में इन्हें भारतीय बाजार में पेश किया जाए.

ये भी पढ़ें:- खुशखबरी! अब तक की सबसे सस्ते दाम में मिल रहा है iPhone 11, अमेजन से हुआ कंफर्म



इन मॉडल्स को लेकर कंपनी की ओर से चुप्पी 
यह भी संभव हो सकता है कि इन मॉडल्स को भारतीय बाज़ार में कभी भी लॉन्च नहीं किया जाए, यह देखते हुए कि कंपनी ने किफायती OnePlus Nord को अमेरिका में लॉन्च नहीं किया. इसी की पूर्ती के लिए वनप्लस नॉर्ड एन10 5जी और वनप्लस नॉर्ड एन100 को केवल अमेरिकी बाज़ार के लिए विशेष रूप से डिज़ाइन किया गया हो. अभी तक इन मॉडल्स को लेकर कंपनी की ओर से चुप्पी बनी हुई है, लेकिन कुछ समय पहले कंपनी ने एक गुप्त पोस्ट जारी किया था, जिसमें वनप्लस नॉर्ड सीरीज़ में एक नए फोन के आने को टीज़ किया गया था.

OnePlus Nord N10 5G के एक्सपेक्टेड कीमत और स्पेसिफिकेशन 
जानकारी के मुताबिक वनप्लस नॉर्ड एन10 5जी की कीमत लगभग 400 डॉलर (लगभग 29,500 रुपये) हो सकती है. इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.49-इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले दिया जाएगा. फोन को स्नैपड्रैगन 690 चिपसेट के साथ पेश किया जा सकता है, जिसमें जुगलबंदी के लिए 6 जीबी रैम होगी. इंटरनल स्टोरेज 128 जीबी होने की उम्मीद है. इसके पीछे 64-मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, 8-मेगापिक्सल वाइड-एंगल लेंस और दो 2-मेगापिक्सल सेंसर के साथ क्वाड कैमरा सेटअप होने की भी उम्मीद है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज