OnePlus Phone में आई खामी, अपने आप डिलीट हो रहे हैं Speed Dial कॉन्टैक्ट

OnePlus के पिछले डिवाइस के यूज़र्स का कहना है कि फोन के स्पीड डायल कॉन्टैक्ट्स अपने आप डिलीट हो रहे हैं.

OnePlus के पिछले डिवाइस के यूज़र्स का कहना है कि फोन के स्पीड डायल कॉन्टैक्ट्स अपने आप डिलीट हो रहे हैं.

  • Share this:
    OnePlus 7 सीरीज़ के स्मार्टफोन लॉन्च होने में बस कुछ ही दिन बाकी है. यूज़र्स को इस सीरीज़ के OnePlus 7 Pro का बेसब्री से इंतज़ार है और इसी बीच कंपनी के पुराने फोन को लेकर परेशानी सामने आई है. OnePlus के पिछले डिवाइस के यूज़र्स का कहना है कि फोन के स्पीड डायल कॉन्टैक्ट्स अपने आप डिलीट हो रहे हैं. हालांकि इस समस्या के बारे में यूज़र्स जनवरी से शिकायत कर रहे हैं, मगर अब कंपनी ने इसे ठीक करने का वादा किया है.

    शिकायतों के मुताबिक, एंड्रॉयड Pie पर काम कर रहे स्मार्टफोन्स पर ये दिक्कत आ रही है. साथ ही वनप्लस के पुराने मॉडल, जिसमें OnePlus 3, 3T शामिल हैं उन यूज़र्स ने भी स्पीड डायल डिलीट होने की शिकायत की है. वनप्लस यूज़र्स ने इस परेशानी के शिकायत OnePlus फोरम पर की है, जिसमें बताया गया कि हर सुबह उनके फोन से स्पीड डायल कॉन्टैक्ट गायब हो जा रहे हैं.

    वनप्लस यूज़र ने फोरम पर लिखा कि, ‘मेरा स्पीड डायल हर दिन ऑटोमैटिकली रिसेट हो रहा है. हर सुबह स्पीड डायल खोलने पर लिस्ट में कोई कॉन्टैक्ट नहीं रहते हैं. मैं एंड्रॉयड पाई 9.0.0 इस्तेमाल कर रहा हूं’. (ये भी पढ़ें- ऐसी दिखती हैं OnePlus 7 Pro से क्लिक की गई तस्वीरें, जानें कैसा है इसका ट्रिपल कैमरा)

    पहले आई रिपोर्ट की मानें तो OnePlus  स्पीड ऐप के रीसेट होने की वजह से हर दिन कॉन्टैक्ट डिलीट हो रहे हैं. जिन स्मार्टफोन्स में ये परेशानी आ रही है, उसमें OnePlus 3, OnePlus 3T, OnePlus 5, OnePlus 5T, OnePlus 6 and OnePlus6T शामिल हैं. इस परेशानी के बढ़ने पर वनप्लस ने कहा कि हमें पता है कि ये समस्या ज़्यादा हो गई है और  इसे ठीक करने पर काम कर रहे हैं.

    वनप्लस इसे ठीक करने के लिए जल्द एक अपडेट पेश किया है. लेकिन तब तक यूज़र्स को कॉन्टैक्ट का नाम मैन्युअली टाइप करके कॉल करना होगा.

    14 मई को लॉन्च होगा OnePlus 7 Pro
    OnePlus 7 का लॉन्च इवेंट 14 मई को शाम 8:15 बजे बेंगलुरू इंटरनेशन एग्जिबिशन सेंटर में आयोजित किया जाएगा. वनप्लस ने अपने ट्वीट में एक शॉर्ट लिंक दिया है जिसमें इवेंट के बारे में पूरी जानकारी दी गई है. कंपनी ने इस पेज पर बताया है कि इवेंट में OnePlus 7 सीरीज के स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाएगा.

    -Jio SIM इस्तेमाल करते हैं तो बहुत काम आएंगे MyJio App के ये फीचर्स, वीडियो में देखें प्रोसेस
    -WhatsApp पर टाइप नहीं, बोलकर भेजें किसी को भी Message, ये है तरीका