लाइव टीवी

OnePlus Pro का अपडेट हो गया है कैमरा, जानिए क्या है नया

News18Hindi
Updated: December 20, 2019, 12:53 PM IST
OnePlus Pro का अपडेट हो गया है कैमरा, जानिए क्या है नया
कैमरे के साथ साथ सॉफ्टवेयर के आने से वन प्लस 7 में कुछ सिस्टम लेवल के भी अपग्रेड होंगे. इससे फोन की परफॉर्मेंस और भी बेहतर हो जाएगी.

कैमरे के साथ साथ सॉफ्टवेयर के आने से वन प्लस 7 में कुछ सिस्टम लेवल के भी अपग्रेड होंगे. इससे फोन की परफॉर्मेंस और भी बेहतर हो जाएगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 20, 2019, 12:53 PM IST
  • Share this:
OnePlus 7 Pro कंपनी का काफी बेहतर और महंगा फोन है फिर भी इसके कैमरे को लेकर पहले से भी सवाल उठते रहे हैं. कुछ एक्सपर्ट्स का कहना रहा है कि जितनी इसकी कीमत है उतना बेहतर इसका कैमरा नहीं है. हालांकि, कंपनी लगातार ये बात कहती रही है कि वह इसे और बेहतर बनाने के लिए काम कर रही है और इसके लिए वह सॉफ्टवेयर को अपडेट करने की कोशिश कर रही है. कंपनी ने इसके लिए फोन में OxygenOS 9.5.7 को अपडेट किया है. इस अपडेट की वजह से इसके कैमरे में कुछ सुधार देखने को मिलेगा. ये हैं वे बदलाव-

- कैमरे का कंट्रास्ट और कल परफॉर्मेंस बदल जाएगा.
- व्हाइट बैलेंस कंसिसटेंसी और ट्रिपल कैमरा बदल जाएगा.
- कुछ एचडीआर सीन में नॉइज़ की समस्या को हल कर लेगा.



- कंट्रास्ट और कलर सेचुरेशन को बेहतर करेगा.
- अल्ट्रा वाइड के लो लाइट में भी व्यू को या पिक्चर को ज्यादा क्लियर करेंगा.
- टेलीफोटो में भी क्लैरिटी बढ़ेगी.
- नाइटस्केप का कलर और क्लैरिटी बढ़ेगी.

इतना ही नहीं इस सॉफ्टवेयर के आने से वन प्लस 7 में कुछ सिस्टम लेवल के भी अपग्रेड होंगे. वेक फीचर के डबल टैप को ऑप्टिमाइज़ कर दिया गया है और ऐंबिएंट डिस्प्ले फीचर से संबंधित को भी फिक्स कर दिया गया है. साथ ही थर्ड पार्टी ऐप्स की वॉइस कॉल क्वालिटी में सुधार किया गया है और स्क्रीन की टच सेसिटिविटी को भी बढ़ाया गया है. हालांकि, कंपनी का कहना है कि ये सारे अपग्रेड फेज़ में बढ़ाए जाएंगे, एक साथ नहीं दिए जाएंगे. बता दें कि वन प्लस प्रो में पहली बार ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा.

OnePlus Pro Features-
वनप्लस 7 प्रो में 6.67-इंच का बेज़ेल-लेस डिसप्ले है, जिसका रेजोल्यूशन 1,440 x 3,120 पिक्सल है. फ्लुइड एमोलेड डिसप्ले में 515 पीपीआई का पिक्सल घनत्व है, जो शार्पनेस को बढ़ाता है. स्क्रीन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास से कोटेड है. वनप्लस 7 प्रो QHD+ AMOLED डिस्प्ले देने वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन है जो 90Hz पर चलता है. यह स्मार्टफोन के समग्र UI को स्‍मूथ बनाता है, कम रिज़ॉल्यूशन (FHD+) के साथ कुछ गेमिंग स्मार्टफ़ोन के अलावा ऐसा कोई डिवाइस नहीं है जो ऐसी सुविधा देता है. इस स्मार्टफोन का डिस्‍प्‍ले गेमिंग के शौकीन और मूवी का शौक रखने वालों को पसंद आएगा, क्योंकि यह HDR 10+ कंप्लेंट है और नेटफ्लिक्स, यूट्यूब और प्राइम वीडियो पर HDR स्ट्रीमिंग को सपोर्ट करता है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 20, 2019, 12:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

भारत

  • एक्टिव केस

    5,218

     
  • कुल केस

    5,865

     
  • ठीक हुए

    477

     
  • मृत्यु

    169

     
स्रोत: स्वास्थ्य मंत्रालय, भारत सरकार
अपडेटेड: April 09 (05:00 PM)
हॉस्पिटल & टेस्टिंग सेंटर

दुनिया

  • एक्टिव केस

    1,117,299

     
  • कुल केस

    1,554,960

    +37,000
  • ठीक हुए

    345,833

     
  • मृत्यु

    91,828

    +3,373
स्रोत: जॉन हॉपकिंस यूनिवर्सिटी, U.S. (www.jhu.edu)
हॉस्पिटल & टेस्टिंग सेंटर