Home /News /tech /

oneplus smart tv will be launched on july 4 will get many features including dolby sound dnsh

4 जुलाई को लॉन्च होगा OnePlus का स्मार्ट TV, डॉल्बी साउंड के सहित मिलेंगे कई शानदार फीचर्स

4 जुलाई को लॉन्च होगा OnePlus का स्मार्ट TV

4 जुलाई को लॉन्च होगा OnePlus का स्मार्ट TV

OnePlus का 50 Y1S Pro टीवी भारत में 4 जुलाई को लॉन्च होगा. अपकमिंग टीवी मॉडल में MEMC तकनीक के साथ 4K UHD डिस्प्ले दिया गया है. यह OnePlus वॉच और बड्स जैसे OnePlus डिवाइसों से भी होगा.

नई दिल्ली. OnePlus 4 जुलाई को भारत में अपना स्मार्ट टीवी OnePlus TV 50 Y1S Pro लॉन्च करेगी. यह टीवी मौजूदा OnePlus TV 43 Y1S Pro (रिव्यू) का साइज अपग्रेड होगा. ब्रांड कुछ समय से सोशल मीडिया और एक डेडिकेटेड प्रोडक्ट लिस्टिंग पेज के जरिए प्रोडक्ट के टीजर जारी रहा है. इस दौरान कंपनी ने प्रोडक्ट के कुछ स्पेसिफिकेशंस की जानकारी भी साझा की.

OnePlus TV 50 Y1S Pro भी 4K UHD पैनल और 24W संयुक्त आउटपुट और डॉल्बी ऑडियो के साथ एक स्पीकर सेटअप के साथ आएगा. रियल-टाइम इमेज क्वालिटी बढ़ाने के लिए इसमें गामा इंजन मिलेगा. साथ ही यह मोशन एस्टीमेशन मोशन कंपेंसेशन (MEMC) सपोर्ट, HDR10 सपोर्ट, डॉल्बी ऑडियो समेत कई फीचर्स से लैस होगा.

OnePlus के डिवाइस से होगा कनेक्ट
OnePlus TV 50 Y1S Pro में OnePlus TV 43 Y1S Pro की तरह एक बेजल-लेस डिजाइन दिया गया है. इसमें OnePlus वॉच और बड्स जैसे OnePlus डिवाइसों को कनेक्ट करने के लिए सपोर्ट दिया गया है. पिछले वनप्लस वाई-सीरीज स्मार्ट टीवी मॉडल की तरह, अपकमिंग टीवी में एक स्मार्ट मैनेजर होगा, जो यूजर्स को सिस्टम की स्पीड समेत कई कार्यों को कंट्रोल करने और स्टोरेज स्पेस को खाली करने की अनुमति देगा.

यह भी पढ़ें- Acer ने लॉन्च किया नया Gaming लैपटॉप, मिलेगी 50Wh बैटरी और कई खासियत


एलेक्सा की मिलेगी सुविधा
OnePlus TV 43 Y1S Pro में HDR10+, HDR10 और HLG फॉर्मेट को सपोर्ट करने के अलावा ALLM भी है. कनेक्टिविटी विकल्पों में 3x HDMI 2.1 (1x eARC) 2xUSB 2.0, ऑप्टिकल, ईथरनेट, डुअल बैंड वाई-फाई और ब्लूटूथ 5.0 शामिल हैं. OnePlus का खुद का OxygenPlay 2.0 इंटरफेस है. पैकेज को राउंड ऑफ करते हुए 2GB रैम, 8GB स्टोरेज, गूगल असिस्टेंट और क्रोमकास्ट सपोर्ट भी मिलता है. टीवी पर एलेक्सा की सुविधा भी दी गई है.

डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट
OnePlus TV 50 Y1S Pro में डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट के साथ 24W स्पीकर होंगे. इसमें स्लीप डिटेक्शन फीचर भी दिया गया है. यानि यूजर के सो जाने पर टीवी भी सो जाएगा. लिस्टिंग से नए स्मार्ट टीवी पर 8GB की इंटरनल स्टोरेज होने की जानकारी भी मिली है.

Tags: Oneplus, Smart TV, Tech news, Tech News in hindi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर