बदलने जा रहे हैं OnePlus के इस शानदार स्मार्टफोन के फीचर्स, मिलेगा बड़ा अपडेट

OnePlus 8T को नया अपडेट मिला है.
OnePlus 8T को नया अपडेट मिला है.

OnePlus 8T में नए अपडेट से पावर कंजप्शन और गर्म होने की समस्या दूर होगी. इससे ब्लूटूथ कनेक्टिविटी में भी बदलाव होगा...

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 15, 2020, 10:09 AM IST
  • Share this:
स्मार्टफोन की अग्रणी कंपनी वनप्लस (OnePlus) स्मार्टफोन वनप्लस 8T  (OnePlus 8T) में इस महीने एक और अपडेट करने जा रही है. यह कंपनी का पहला ऐसा स्मार्टफोन है जो ऑक्सीजनओएस 11 (OxygenOS 11) के साथ लॉन्च हुआ है. यह स्मार्टफोन एंड्रॉय्ड 11 पर आधारित है. अब कंपनी स्मार्टफोन में ऑक्सीजनओएस 11.2.3 (OxygenOS 11.0.2.3) अपडेट करने जा रही है. इसमें स्मार्टफोन की परफोर्मेंस अच्छी होने के साथ की अन्य बदलाव किये जाएंगे. बता दें कि भारत में (OxygenOS version 11.0.2.3.KB05DA) अपडेशन आएगा तो तो वहीं यूरोपीय देशों को इस स्मार्टफोन में फर्मवेयर एडिशन (11.0.2.3.KB05BA) मिलने जा रहा है.

ये फीचर्स होंगे अपडेट
वनप्लस कम्यूनिटी फोरम के अनुसार, OnePlus 8T में नए अपडेट से पावर कंजप्शन और गर्म होने की समस्या दूर होगी. इससे ब्लूटूथ कनेक्टिविटी में भी बदलाव होगा. 5जी नेटवर्क के लिए बैटरी बैकअप में सुधार होगा.

(ये भी पढ़ें- बेहद सस्ता हुआ Realme का 64 मेगापिक्स्ल 4 कैमरे वाला ये स्मार्टफोन, मिलेगी 8GB RAM)
डेस्कटॉप पर छोटी डिस्प्ले दिखने की समस्या को भी दूर किया जा रहा है. यूजर्स द्वारा बताई गईं अन्य समस्या जैसे गैलरी एप में डिस्पले की समस्या को भी सुधारा जाएगा. अपडेट में फोन की स्टेबिलिटी सिस्टम को भी ठीक किया जाएगा. इन सब समस्याओं में सुधार हो जाने के बाद यूजर्स को सूचित कर दिया जाएगा.



पहले जुड़े थे यह फीचर्स
इससे पहले स्मार्टफोन OnePlus 8T में OxygenOS 11.0.1.2 अपडेट किया गया था. इस अपडेट में फोन के सिस्टम में सुधार के साथ अमेजोन शॉपिंग एप भी जोड़ा गया था. लेकिन यूजर्स ने अमेजोन शॉपिंग एप के डिलीट न होने की शिकायत की थी. कुछ यूजर्स को केनवास का डिस्पले पर बीटा वर्जन मिला था. इसके अलावा इसमें नोटिफिकेशन शेड्स के साथ गेस्चर शेल्फ अपडेट किया गया जो कि एक कार्ड-स्टाइल कॉलम है. इसमें रिसेंट एप को एक्सेस करने की सुविधा होती है.

इस दिन हुआ था लॉन्च
बता दें कि OnePlus 8T बीती 14 अक्टूबर को लॉन्च किया गया था. इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 SoC प्रोसेसर है. यह स्मार्टफोन क्वाड रियर कैमरे से लैस है. बता दें कि OxygenOS 11 में गेमिंग टूल भी अपडेट किया गया था. इससे यूजर्स स्क्रीन के बाईं व दाईं ओर से किसी भी गेम में स्वाइप डाउन कर मैन्यू को देख सकते हैं. साथ ही बैटरी लेवल और सिस्टम का टेंपरेचर भी देख सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज