अपना शहर चुनें

States

OnePlus ला रहा है अपनी पहली SmartWatch! भारत में हुई सर्टिफाइड, लीक हुई खास जानकारियां

OnePlus जल्द स्मार्टवॉच लॉन्च कर सकती है.
OnePlus जल्द स्मार्टवॉच लॉन्च कर सकती है.

स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी, स्मार्ट बैंड के बाद अब चीनी OnePlus कंपनी स्मार्ट वॉच लाने की तैयारी कर रही है. रिपोर्ट में स्मार्ट वॉच का मॉडल नंबर और कुछ जानकारियां पता चल गई हैं....

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 28, 2021, 1:41 PM IST
  • Share this:
नए-नए गैजेट्स को इस्तेमाल करने वाले कस्टमर्स के लिए खुशखबरी वनप्लस (OnePlus) जल्द  ही वनप्लस पहली स्मार्ट वॉच (Smartwatch) लॉन्च करने जा रहा है. माना जा रहा है कि ये जून तक मार्केट में लॉन्च की जाएगी. ब्यूरो ऑफ़ इंडियन स्टैंडर्ड्स (BIS ) ने कथित तौर से वनप्लस स्मार्टवॉच को सर्टिफाइड (certified) किया है. रिपोर्ट के मुताबिक वनप्लस अपनी स्मार्ट वॉच के पहले दो मॉडल्स लॉन्च करने वाला है जो की W301GB और W501GB हो सकते हैं. आज हम आपको बताने जा रहे कि वनप्लस कि स्मार्ट वॉच के  के बारे में.

वनप्लस अपनी स्मार्ट वॉच के पहले दो मॉडल्स लॉन्च करने वाला है जो है, W301GB ओर W501GB. मॉडल नंबर W301GB को IMDA सर्टिफिकेशन साइट पर भी देखा गया है. बताया जा रहा है कि वनप्लस 2021 के मध्य तक अपनी स्मार्ट वॉच को लॉन्च कर सकता.

(ये भी पढ़ें-बेहद सस्ते में खरीदें Realme का 6GB RAM वाला धांसू स्मार्टफोन, मिलेगा 64 मेगापिक्सल कैमरा)



डिवाइस का डिजाइन के बारे में डिस्कशन भी शुरू हो गई है, कहा जा रहा है कि स्मार्ट वॉच का डिजाइन एक राउंड शेप में हो सकता है, और इस स्मार्ट वॉच के दो एडिशन हो सकते है LTE मॉडल ओर WiFi मॉडल.
मिल सकते हैं ये फीचर्स
इससे पहले वनप्लस के सीईओ पीट लाउ ने कंफर्म किया था कि ये स्मार्ट वॉच गूगल के वियर ऑपरेटिंग सिस्टम (OS) पर काम करेंगे. इनपुटमैग को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा की वियर OS में इम्प्रूवमेंट की संभावना है और हम गूगल के साथ मिल कर इसके लिए काम कर रहे है ताकि ये एंड्राएड इकोसिस्टम के स्मार्ट टीवी और स्मार्टफोन के साथ अपनी कनेक्टिविटी को और बेहतर कर सकें. वनप्लस स्मार्टवॉच स्नैपड्रैगन चिपसेट द्वारा संचालित होगा, डिवाइस की बाकी की जानकारी फिलहाल उपलब्ध नहीं है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज