Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    OnePlus ने अपनी पहली स्मार्टवॉच की लॉन्चिंग अगले साल तक के लिए टाली

    प्रतीकात्मक तस्वीर
    प्रतीकात्मक तस्वीर

    वनप्लस वॉच (OnePlus Watch) की लॉन्ट डेट टल गई है. इसके लिए अभी और इंतजार करना होगा.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 28, 2020, 10:50 PM IST
    • Share this:
    नई दिल्ली. बीते दिनों वनप्लस (OnePlus) ने अपने स्मार्टफोन 8T की लॉन्चिंग के मौके पर वनप्लस वॉच (OnePlus Watch) के बारे में बताया था. हालांकि कंपनी ने इस वॉच की लॉन्चिंग डेट के बारे में नहीं बताया लेकिन एक लीक्स्टर के अनुसार यह घड़ी इस साल अक्टूबर में आनी थी लेकिन अब उसी टिपस्टर का कहना है कि वनप्लस ने आगे की तारीख बताए बिना ही इस घड़ी की लॉन्चिंग टाल दी है. यह अब अगले साल तक आ सकती है. इसकी वजह प्रोडक्शन और सॉफ्टवेयर डेवपलमेंट में दिक्कतें बताई गई हैं.

    लॉन्च की निश्चित तारीख नहीं
    वनप्लस ने अपनी इस वॉच के बारे में अभी तक कोई खुलासा नहीं किया है लेकिन ट्विटर पर प्रोमोशनल पोस्टर में पता चला है कि यह गोलाकार डायल वाली घड़ी होगी. कंपनी ने निश्चित समय में वॉच आने की बात कही लेकिन लॉन्च की निश्चित तारीख नहीं बताई. पिछले महीने वनप्सल वॉच ने भारतीय मानक ब्यूरो (बीआईएस) से प्रमाण पत्र प्राप्त किया, जो इसका भारत में आने का साफ संकेत हैं.

    इसके IMDA सर्टिफिकेशन के अनुसार स्मार्टवॉच के मॉडल नंबर W301GB के साथ आने की उम्मीद है. अपनी पहली स्मार्टवॉच के लॉन्च के साथ वनप्लस अपने इकोसिस्टम का विस्तार करेगा जिसमें स्मार्टफोन, ईयरफोन और स्मार्ट टीवी मॉडल शामिल हैं. यह देखना दिलचस्प होगा कि कंपनी किस प्लेटफॉर्म पर स्टिक करेगी. ओप्पो ने जुलाई में वॉच लॉन्च की थी और वह गूगल का WearOS प्लेटफॉर्म इस्तेमाल करता है. ओप्पो और वनप्लस दोनों BBK इलेक्ट्रॉनिक्स के स्वामित्व वाली कंपनियां हैं.
    स्मार्टवॉच पर वनप्लस 2015 से काम कर रहा है


    स्मार्टवॉच पर वनप्लस 2015 से काम कर रहा है लेकिन इनमें से एक की लॉन्चिंग के बारे में करीबन दो साल पहले विचार किया गया. स्मार्टवॉच प्रोजेक्ट को कम्पनी ने उस समय रोक दिया था क्योंकि उन्हें वह सही समय नहीं लगा था. वनप्लस के सीईओ पीट लाउ ने कहा था कि कई प्रमुख OEM पहले ही विभिन्न बाजारों में विभिन्न उत्पादों को जारी कर चुके हैं और इनमें एक और जोड़ने से वनप्लस के प्रोडक्ट्स की लाइनअप को मजबूत करने में मदद नहीं मिलेगी.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज