होम /न्यूज /तकनीक /OnePlus जल्द लॉन्च कर सकता है OnePlus Tab 5G, जानें क्या होगी कीमत और फीचर्स!

OnePlus जल्द लॉन्च कर सकता है OnePlus Tab 5G, जानें क्या होगी कीमत और फीचर्स!

OnePlus जल्द अपना 5जी Tab पेश कर सकता है.

OnePlus जल्द अपना 5जी Tab पेश कर सकता है.

OnePlus जल्द पहला टैबलेट लॉन्च करने के लिए तैयार है, जो कि गैलेक्सी Tab S8 और शियोमी Pad 5 को टक्कर देगा. मिली जानकारी ...अधिक पढ़ें

वनप्लस टैब (OnePlus Tab) को लेकर कई तरह की अफवाहें आ रही हैं, और कहा जा रहा है कि ये कंपनी जल्द पहला टैबलेट लॉन्च करने के लिए तैयार है, जो कि गैलेक्सी Tab S8 और शियोमी Pad 5 को टक्कर देगा. मिली जानकारी के मुताबिक कंपनी वनप्लस पैड 5जी को 2022 के पहली छमाही में किफायती कीमत पर लॉन्च होने की उम्मीद है. वनप्लस ने अभी तक इन दावों पर कोई टिप्पणी नहीं की है, हालांकि पॉपुलर टिपस्टर मुकुल शर्मा के मुताबिक, वनप्लस पैड ने कई यूरोपीय और यूरेशियन क्षेत्रों में सीरियल प्रोडक्शन फेस में प्रवेश कर लिया है. जैसा कि हमेशा होते आया है, ऐसा माना जा रहा है कि इस पैड को भारत में लॉन्चिंग से कुछ दिन पहले चीनी बाज़ार में पेश किया जाएगा.

इसके अलावा Shadow_Leak नाम के टिप्स्टर ने वनप्लस पैड 5जी के हार्डवेयर और कीमत की डिटेल की पूरी लिस्ट शेयर की है. रिपोर्ट के मुताबिक डिवाइस में 12.4 इंच का फुल HD+ OLED स्क्रीन दी जाएगी. बता दें कि इसी साइज़ का गैलेक्सी Tab S8+ भी है.

(ये भी पढ़ें-  काफी सस्ता मिल रहा है सबसे पतला 5G स्मार्टफोन! मिलेगी 6GB तक RAM, 50-मेगापिक्सल कैमरा)

फिलहाल इसके रिफ्रेश रेट को लेकर कोई जानकारी नहीं है, हालांकि पिछले लीक रिपोर्ट से मालूम हुआ है कि ये 120Hz पैनल के साथ आएगा.

मिलेगी 6GB तक RAM
वनप्लस पैड 5जी में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर मिलेगा, और इसमें चिप से तौर पर 128जीबी स्टोरज और 6जीबी की रैम दी जा सकती है. लीक्सटर ने इसक दूसरे वेरिएंट की जानकारी नहीं दी है, और माना जा रहा है कि इसकी जानकारी खुद वनप्लस ही देगी.

ये डिवाइस एंड्रॉयड 12 आउट ऑफ द बॉक्स और डुअल कंफीग्रेशन के साथ आएगी, जिसमें 13 मेगापिक्सल+5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया जाएगा. फोन के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 1090mAh की बैटरी दी जा  सकती है, जो कि 45W चार्जिंग के साथ आ सकता है.

(ये भी पढ़ें- WhatsApp पर शेयर करना है Contacts? ऐसे आसानी से एक साथ भेजे कई सारे कॉन्टैक्ट्स)

कनेक्टिविटी के लिए इसके साइड में ऑथेंटिकेशन के लिए फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है, और इसमें 3.5mm का हेडफोन जैक, ब्लूटूथ 5.1 मिलता है. उम्मीद की जा रही है कि इस डिवाइस को 2,999 चीनी युआन यानी कि करीब 35,940 रुपये है.

Tags: Oneplus, Tech news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें