लाइव टीवी

OnePlus आज लॉन्च कर रहा है खास स्क्रीन वाला स्मार्टफोन, बदल जाएगा एक्सपीरिएंस

News18Hindi
Updated: January 13, 2020, 9:26 AM IST
OnePlus आज लॉन्च कर रहा है खास स्क्रीन वाला स्मार्टफोन, बदल जाएगा एक्सपीरिएंस
Phone: OnePlus Concept One

जानें वनप्लस कैसा खास स्क्रीन वाला स्मार्टफोन ला रही है, जिससे काफी शानदार व्यू का एक्सपीरिएंस मिलेगा....

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 13, 2020, 9:26 AM IST
  • Share this:
OnePlus: वनप्लस ने आज (13 जनवरी) को एक नया इवेंट 'वनप्लस 2020 स्क्रीन टेक्नोलॉजी कम्यूनिकेशन मीटिंग' (oneplus 2020 screen technology communication) इवेंट रखा है. इसके लिए  कंपनी ने कुछ चीनी मीडिया को इनवाइट भेजे हैं. गिजमोचाइना पर छपी खबर में मौजूद इनवाइट से पता चला कि वनप्लस के स्क्रीन टेक्नोलॉजी मीटिंग का आयोजन शेंझेन बी. पार्क ब्लूम गार्डन में किया जाएगा. इवेंट की शुरुआत 2:00PM स्थानीय समय (11:30 AM IST) से होगी.

खबर के मुताबिक इस इवेंट के ज़रिए वनप्लस 120 हर्ट्ज (120Hz) रिफ्रेश रेट का स्मार्टफोन बाजार में उतारने जा रही है. कंपनी ऐसे समय में यह फोन लाने जा रही है जब क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 865 सिस्टम ऑन चिप (एसओसी) में हायर रिफ्रेश रेट को पूरा सपोर्ट कर रही है.

(ये भी पढ़ें- Xiaomi यूज़र्स के लिए अच्छी खबर! इस साल फोन में हो जाएंगे ये बड़े बदलाव)

वनप्लस के इवेंट के लिए भेजा गया इनवाइट
वनप्लस के इवेंट के लिए भेजा गया इनवाइट


इस बीच अटकलें तेज हैं कि सैमसंग भी अपने गैलेक्सी S11 (या S20) के साथ 120 हर्ट्ज डिस्प्ले का स्मार्टफोन लाने जा रही है. गौरतलब है कि 120 हर्ट्ज बाज़ार में धूम मचा देगा क्योंकि 90 हट्र्ज में 60 हर्ट्ज के मुकाबले काफी शानदार व्यू का एक्सपीरिएंस मिलता है. ऐसे में 120 हर्ट्ज से और भी शानदार अनुभव मिलेगा.

(ये भी पढ़ें- BSNL का नया ब्रॉडबैंड प्लान! 3 महीने के लिए पाएं 1500 GB डेटा, मुफ्त कॉलिंग)

लॉन्च हुआ OnePlus का कॉन्सेप्ट वन स्मार्टफोनवनप्लस ने पिछले हफ्ते हुए CES 2020 में अपना नया कॉन्सेप्ट वन स्मार्टफोन (Concept phone) लॉन्च कर दिया है. इस फोन को कंपनी ने प्रीमियम डिजाइन के साथ पेश किया है. इस फोन की सबसे खास बात इसके रियर में मौजूद ‘invisible camera’ है. इस कॉन्सेप्ट फोन को बनाने के लिए कंपनी ने McLaren के साथ साझेदारी की है, और उम्मीद की जा रही है कि जल्दी यह फोन सभी के लिए लॉन्च कर दिया जाएगा.

(ये भी पढ़ें- Jio का धांसू प्लान! 150 रुपये से कम के प्लान में पाएं 24GB डेटा और फ्री कॉलिंग भी!)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लॉन्च/रिव्यू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 13, 2020, 8:30 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर