Home /News /tech /

oneplus to launch nord buds ce soon price and colors revealed dnsh

OnePlus जल्द लॉन्च करेगा Nord Buds CE, कीमत और कलर का हुआ खुलासा

OnePlus जल्द लॉन्च करेगा Nord Buds CE (सांकेतिक तस्वीर)

OnePlus जल्द लॉन्च करेगा Nord Buds CE (सांकेतिक तस्वीर)

वनप्लस अपनी Nord Buds सीरीज का एक नया ट्रू वायरलेस ईयरबड लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है. हाल ही में इसकी कीमत, लॉन्च टाइमलाइन और कलर ऑप्शन की डिटेल सामने आई है.

नई दिल्ली. वनप्लस अपनी Nord Buds सीरीज का एक नया ट्रू वायरलेस ईयरबड लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है. यह Nord Buds CE TWS है, जिसे हाल ही में ब्लूटूथ SIG सर्टिफिकेशन पर देखा गया था. अब, एक नए लीक से इसकी कथित कीमत, कलर और कई फीचर्स सामने आए हैं. जानकारी के मुताबिक इसकी कीमत 1,500 से 2,000 रुपये हो सकती है.

MySmartPrice की रिपोर्ट के अनुसार आगामी Nord Buds CE चीनी स्मार्टफोन ब्रांड का सबसे किफायती TWS ईयरबड होगा. रिपोर्ट में इस प्रोडक्ट की संभावित कीमत 1,500 से 2,000 रुपये (लगभग 19 से 25 अमेरिकी डॉलर) के बीच है. इससे पहले वनप्लस का सबसे सस्ते TWS नॉर्ड बड्स की कीमत भारत में 2,799 रुपये (लगभग 35 यूएस डॉलर) थी.

दो कलर में उपलब्ध होंगे ईयरबड्स
इसके अलावा रिपोर्ट में कहा गया है कि नॉर्ड बड्स CE TWS ईयरबड्स दो कलर वेरिएंट में उपलब्ध होंगे. यह एयरबड्स मूनलाइट व्हाइट और मिस्टी ग्रे कलर में मिलेंगे. गौरतलब है कि अभी इसके लॉन्च के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है, लेकिन लीक में कहा गया है कि नए वायरलेस इयरफोन इस साल की तीसरी तिमाही के दौरान भारत में लॉन्च होंगे. यानी नॉर्ड बड्स CE जुलाई, अगस्त या सितंबर के महीने में देश में भी लॉन्च हो सकते है.

यह भी पढ़ें- Defy ने 50 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ Gravity Z TWS ईयरबड्स लॉन्च किए, जानिए क्या है फीचर्स

ईयरबड्स के स्पेसिफिकेशंस
Nord Buds CE ईयरबड्स के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स के बारे में अभी पता नहीं चल पाया है, लेकिन ब्लूटूथ SIG डेटाबेस के अनुसार, Nord Buds CE का मॉडल नंबर E506A है और ये बड्स वायरलेस कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.2 के साथ आएंगे.

Tags: Oneplus, Tech news, Tech News in hindi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर