• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • ONEPLUS TV 40Y1 SET TO LAUNCH IN INDIA TODAY 24 MAY 2021 GET DOLBY SOUND 20W SPEAKERS HD LED PANEL PRICE UNDER 25 THOUSAND AAAQ

20W के Dolby स्पीकर के साथ भारत में आज लॉन्च होगी OnePlus TV 40Y1, 25 हज़ार से कम होगी कीमत

OnePlusTV 40Y1 भारत में आज लॉन्च होगी.

OnePlus TV 40Y1 बेज़ल लेस डिज़ाइन के साथ आएगी, जिससे सीमलेस व्यूइंग एक्सपीरिएंस मिलेगा. ऐसा कहा जा रहा है कि ये नई टीवी एंड्रॉयड 9 पर बेस्ड Oxygen Play पर काम करेगी.

  • Share this:
    वनप्लस आज (24 मई) भारत में अपनी नई स्मार्ट टीवी OnePlus TV 40Y1 लॉन्च करने के लिए तैयार है. ये कंपनी की Y सीरीज़ की लेटेस्ट टीवी है, और इससे पहले इस सीरीज़ में वनप्लस TV 32Y1 वनप्लस TV 43 Y1 मॉडल आ चुके हैं. इस टीवी की लॉन्चिंग दोपहर 12 बदे शुरू होगी, और ऐसा माना जा रहा है कि इसे वनप्लस के ऑफिशियल वेबसाइट और फ्लिपकार्ट के ज़रिए उपलब्ध कराया जाएगा. कहा जा रह है इस नई स्मार्ट टीवी की कीमत OnePlus TV 32Y1 (15,999 रुपये) और OnePlus TV 43 Y1 (26,999 रुपये) के बीच हो सकती है.

    OnePlus TV 40Y1 के फीचर्स की बात करें तो ये 40 इंच के फुल HD LED पैनल के साथ आएगी, जो कि 93% DCI-P3 कलर गैमुट के कवरेज के साथ होगी. जानकारी मिली है कि ये टीवी बेज़ल लेस डिज़ाइन ऑफर करेगी, जिससे सीमलेस व्यूइंग एक्सपीरिएंस मिलेगा.

    (ये भी पढ़ें- बेहद सस्ता हुआ Samsung का प्रीमियम Galaxy स्मार्टफोन, मिलेगा 120Hz का डिस्प्ले और 8GB RAM)

    ऐसा कहा जा रहा है कि ये नई टीवी एंड्रॉयड 9 पर बेस्ड Oxygen Play पर काम करेगी. प्रोसेसर की बात करें तो कंपनी इसमें 64-बिट का चिपसेट ऑफर करने वाली है. चिपसेट का नाम क्या है इस बारे में कंपनी ने अभी कोई जानकारी नहीं दी है.

    फोन में होंगी पॉपुलर OTT ऐप्स
    इस एंड्रॉयड स्मार्ट टीवी में Netflix, Prime Video और YouTube जैसी पॉपुलर OTT ऐप्स भी दी जाएंगी. इसके अलावा गूगल प्ले स्टोर से ऐप्स को डाउनलोड भी किया जा सकेगा.

    (ये भी पढ़ें- 2 हज़ार रुपये सस्ते में मिल रहा है Samsung का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, मिलेगी 8GB RAM और शानदार लुक)

    OnePlus TV 40Y1 में टीवी शोज और मूवीज के लिए ऑटोमैटिक रिमाइंडर फीचर दिया गया होगा. साथ ही इन-बिल्ट क्रोमकास्ट, एलेक्सा और गूगल अस्सिटेंट भी दिए जाएंगे. साउंड के तौर पर इसमें 20W के दो स्पीकर्स मिलेंगे, साथ ही इसमें डॉल्बी ऑडियो भी दी गई होगी.

    कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई 802.11 b/g/n और ब्लूटूथ v5 दिया गया होगा. इसमें इथरनेट पोर्ट, आरएफ कनेक्शन इनपुट, एक AV In, एक डिजिटल ऑडियो आउटपुट और 2 यूएसबी पोर्ट्स, 2 एचडीएमआई पोर्ट्स भी दिए जाएंगे.
    Published by:Afreen Afaq
    First published: