लाइव टीवी

Reliance Digital से खरीदें OnePlus TV, मिलेंगे खास ऑफर्स

News18Hindi
Updated: October 18, 2019, 7:04 PM IST
Reliance Digital से खरीदें OnePlus TV, मिलेंगे खास ऑफर्स
वनप्लस टीवी

वनप्लस इंडिया के जनरल मैनेजर विकास अग्रवाल ने कहा है कि रिलायंस डिजिटल की मौजूदगी देशभर में है और हमारे डिवाइस रिलायंस डिजिटल के 350 से अधिक स्टोर्स में बेचे जा रहे हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 18, 2019, 7:04 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली: अगर आप वनप्लस का टीवी खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो रिलायंस डिजिटल आपके लिए परफेक्ट प्लेटफॉर्म साबित होगा. OnePlus TV की पूरी रेंज आपको देश भर में रिलायंस डिजिटल के सभी रिटेल आउटलेट्स मिलेगी. रिलायंस डिजिटल और वनप्लस ने खासतौर पर टीवी रेंज के लिए पार्टनरशिप भी की है. वनप्लस ने अपनी नई स्मार्ट टीवी रेंज जारी की OnePlus TV 55 Q1 और OnePlus TV 55 Q1 Pro शामिल हैं.

350 से ज्यादा स्टोर्स पर मिलेगा
वनप्लस इंडिया के जनरल मैनेजर विकास अग्रवाल ने कहा है कि हम रिलायंस डिजिटल के साथ नवंबर, 2018 से काम कर रहे हैं और हमें बेहद खुशी है कि हमारे प्रोडक्ट्स को देशभर में शानदार रिस्पॉन्स मिला है. रिलायंस डिजिटल की मौजूदगी देशभर में है और हमारे डिवाइस रिलायंस डिजिटल के 350 से अधिक स्टोर्स में बेचे जा रहे हैं. वनप्लस के टीवी हमारी साझेदारी और मजबूत करेंगे. साथ ही ग्राहकों को एक वेल्युबल ऑफलाइन प्लेटफॉर्म मुहैया कराएंगे.

रिलायंस डिजिटल पर मिलेंगे खास ऑफर्स

रिलायंस डिजिटल ग्राहकों को इन टीवी पर कई शानदार ऑफर्स भी दे रहा है. इनमें एचडीएफसी कार्ड्स पर सात हजार रुपए तक का कैशबैक, नो कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन, एक्सटेंडेड वॉरंटी और मल्टीबैंक कैशबैक शामिल है. ग्राहक ज्यादा जानकारी के लिए रिलायंस डिजिटल की ऑफिशियल वेबसाइट www.reliancedigital.in पर भी लॉग इन कर सकते हैं.

टीवी के फीचर्स
वनप्लस के इन दोनों टीवी में 55-inch QLED display मिलता है. साथ ही इसमें 4K resolution भी है. OnePlus TV 55 Q1 की कीमत 69,900 रुपए है और OnePlus TV 55 Q1 Pro का प्राइस 99,900 रुपए है. वनप्लस के इन टीवी में आपको Super Resolution, Contrast enhancement और support for Dolby Vision and Dolby Atmos technologies जैसे फीचर्स मिलते हैं. सबसे स्पेशल बात ये है कि ये एंड्रॉयड 9 पाई टीवी है. इसमें टीवी कंट्रोल करने के लिए स्पेशली ऐप लगाया गया है. टीवी काफी पतला है और लुक के हिसाब से बेहद प्रीमियम है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 6:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...