अरे वाह! OnePlus TV की खरीद पर फ्री मिल रहा स्मार्ट बैंड और वनप्लस बड्स Z, जानें कैसे

OnePlus TV U1s पर बेहतरीन ऑफर दिए जा रहे हैं.

OnePlus अपना नया टीवी OnePlus TV U1s खरीदने वाले ग्राहकों को फ्री गिफ्ट दे रही है. ये ऑफर सिर्फ 50 इंच, 55 इंच और 65 इंच स्क्रीन साइज़ वेरिएंट पर दिया जा रहा है...जानें कैसे मिलेगा ऑफर.

  • Share this:
    चीन की दिग्गज टेक कंपनी OnePlus अपने शानदार स्मार्टफोन के लिए जानी जाती है. कंपनी ने पिछले हफ्ते ही अपना स्मार्ट टीवी U1s लॉन्च किया है. वनप्लस का ये टीवी लॉन्च के बाद से ही ग्राहकों के लिए उपलब्ध करा दिया गया है. कंपनी अब अपने ग्राहकों को इस स्मार्ट टीवी को खरीदने पर मुफ्त उपहार दे रही है. ये ऑफर सिर्फ 50 इंच, 55 इंच और 65 इंच स्क्रीन साइज़ वेरिएंट पर दिया जा रहा है. इसके अलावा कंपनी इस टीवी को खरीदने पर ग्राहकों को 4,000 रुपये तक का डिस्काउंट भी ऑफर कर रही है. वनप्लस टीवी पर ये ऑफर 17 जून तक वैलिड रहेगा.

    ग्राहकों को इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से इस टीवी को खरीदना होगा, जिसके साथ ग्राहक को वनप्लस बैंड या वनप्लस बड्स ज़ेड फ्री मिलेगा. टीवी की डिलीवरी होने के बाद ग्राहकों को कंपनी की तरफ से एक वाउचर दिया जाता है, जिसका इस्तेमाल करके ग्राहक वनप्लस बैंड या वनप्लस बड्स ज़ेड को अमेज़न से 100 प्रतिशत छूट के साथ खरीद सकते हैं.

    OnePlus के इस ऑफर में ज़ेड स्टीवन हैरिन्गटन एडिशन शामिल नहीं किया गया है. यहां ध्यान देने वाली बात है कि इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को Echo Dot को भी खरीदना होगा, जिसकी कीमत अमेज़न पर 4,499 रुपये है.

    OnePlus टीवी की कीमत
    भारत में 50 इंच का स्मार्ट टीवी ग्राहक सिर्फ 39,999 रुपये में खरीद सकते है. वहीं 55 इंच स्क्रीन साइज वाले टीवी की कीमत 47,999 रुपये है और 65 इंच वाली स्मार्ट टीवी की कीमत 62,999 रुपये है. एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड से टीवी खरीदने पर 50 इंच टीवी पर 2,000 रुपये, 55 इंच पर 3,000 रुपये और 65 इंच वाली टीवी पर 4,000 रुपये का अडिशनल डिस्काउंट भी दिया जा रहा है.

    कैसे हैं टीवी के फीचर
    कंपनी के इन स्मार्ट टीवी में MEMC सर्टिफिकेशन, 4K स्क्रीन, HDR10+ सर्टिफिकेशन और HLG जैसे फीचर्स दिए गए हैं. OnePlus ने इन टीवी में 60 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ डायरेक्ट एलईडी (डलेड) पैनल का इस्तेमाल किया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.