अपना शहर चुनें

States

OnePlus के फोन्स में आई बड़ी दिक्कत, अचानक हो रहे हैं बंद

वनप्लस 6
वनप्लस 6

यूजर्स ने वनप्लस फोरम को शिकायत की है कि अपडेट के बाद वनप्लस 6 की बैटरी जल्द खत्म हो रही है. इस समस्या के बारे में तब पता चला जब फोन में ऑक्सिजन ओएस 5.1.6 और 5.1.8 को अपडेट किया गया

  • Share this:
वनप्लस ने अपने फोन्स के लिए ओटीए अपडेट देना शुरू कर दिया है. इसमें वनप्लस 5, 5T, 3, 3T और वनप्लस 6 शामिल हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि इस अपडेट के बाद फोन के काफी बग्स फिक्स हो जाएंगे हालांकि यूजर्स ने वनप्लस फोरम को शिकायत की है कि अपडेट के बाद वनप्लस 6 की बैटरी जल्द खत्म हो रही है. इस समस्या के बारे में तब पता चला जब फोन में ऑक्सिजन ओएस 5.1.6 और 5.1.8 को अपडेट किया गया.

इसके अलावा यूजर्स ने बताया कि वनप्लस 6 में 50% बैटरी होने के बाद भी यह बंद हो जा रहा है. हालांकि डिवाइस चार्ज में लगाने के बाद काम तो कर रहा है लेकिन काफी परेशानी हो रही है. इसके अलावा फोन के कैमरे में भी प्रॉब्लम देखने को मिल रही है.

वनप्लस 6 के अलावा वनप्लस 3 और 3T यूजर्स ने भी बैटरी ड्रेन होने की शिकायत की है. इसके अलावा फोन बिना बैटरी ड्रेन की इन्फॉर्मेशन दिए बंद हो जा रहा है. ऐसा लग रहा है कि इसमें कोई बग है जो ज्यादा बैटरी खर्च कर रहा है.



इस मामले को लेकर कंपनी की ओर से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है. हालांकि ऐसी उम्मीद की जा रही है कि कंपनी जल्द ही इस समस्या को ठीक करने के लिए अपडेट लेकर आएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज