OnePlus का सबसे सस्ता स्मार्टफोन 10 जुलाई को होगा लॉन्च! मिलेंगे दो सेल्फी कैमरे और कई खासियत

OnePlus का सबसे सस्ता स्मार्टफोन 10 जुलाई को होगा लॉन्च! मिलेंगे दो सेल्फी कैमरे और कई खासियत
File Photo: OnePlus Concept One फोन/twitter

वनप्लस का आने वाला सस्ता स्मार्टफोन OnePlus Nord या OnePlus Z के रूप में आएगा, जिसे अमेज़न इंडिया पर देखा गया है. जानें फीचर्स के बारे में...

  • Share this:
वनप्लस (OnePlus) जल्द बाज़ार में अपना बजट स्मार्टफोन लाने की तैयारी में है. कंपनी ने कंफर्म किया है कि आने वाला स्मार्टफोन OnePlus Nord या OnePlus Z के रूप में आएगा, जिसे अमेज़न इंडिया पर भी देखा गया है. लॉन्च से पहले फोन को लेकर कई रिपोर्ट सामने आई हैं, जिसमें से एक में दावा किया गया है कि OnePlus Nord/ Z भारत में 10 जुलाई 2020 को लॉन्च किया जा सकता है.

पता चला है कि वनप्लस के सबसे सस्ते फोन OnePlus Nord को सबसे पहले भारतीय बाजार में पेश किया जाएगा. इसके अलावा एंड्रॉयड सेंट्रल से मिली लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक OnePlus Nord में डुअल सेल्फी कैमरा दिया जाएगा, जिनमें से एक 32 मेगापिक्सल का और दूसरा 8 मेगापिक्सल का होगा. इससे पहले सामने आई रिपोर्ट में कहा गया था कि इस फोन में सिंगल सेल्फी कैमरा दिया जाएगा.

(ये भी पढ़ें- महंगे हो गए Realme के 3 धांसू स्मार्टफोन्स, अब इतनी कीमत में खरीद पाएंगे आप)



वनप्लस ने अपने नए @onepluslitezthing इंस्टाग्राम अकाउंट के ज़रिए एक टीज़र इमेज को भी शेयर किया है. बताया जा रहा है कि इस सस्ते फोन को  25,000 रुपये से कम कीमत में पेश किया जा सकता है.



ऐसे हो सकते हैं फीचर्स
OnePlus Nord या OnePlus Z में 6.4 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसका रेज़ोलूशन 2400×1080 है. फोन का डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है. ये फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ टॉप पर ऑक्सीजन OS के साथ आएगा. पहले की रिपोर्ट्स से ये भी पता चला है कि फोन में मीडियाटेक Dimensity 1000 5G प्रोसेसर हो सकता है, लेकिन हाल ही में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक नया फोन क्वॉलकम स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर पर काम करेगा.

(ये भी पढ़ें-  Sony दे रही सुनहरा मौका! घर बैठे जीत सकते हैं 38 लाख रुपये, बस करना होगा ये काम)

मेमोरी के तौर पर OnePlus Nord/ Z को 8GB रैम और 128GB/256GB के इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है. हालांकि ये भी पता चला है कि फोन को 12 GB रैम वेरिएंट के साथ भी पेश किया जा सकता है. पावर के लिए फोन में 4300mAh की बैटरी दी जा सकती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading