अमेजन पर शुरू हुई Oppo A15 की सेल, जानें डील्स और फीचर्स

Oppo A15
Oppo A15

स्मार्टफोन ओप्पो ए15 (Oppo A15) अब बिक्री के लिए उपलब्ध है. कस्टमर इस बजट स्मार्टफोन को अब ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन (Amazon) से खरीद सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 25, 2020, 4:44 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. स्मार्टफोन ओप्पो ए15 (Oppo A15) अब बिक्री के लिए उपलब्ध है. कस्टमर इस बजट स्मार्टफोन को अब ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन (Amazon) से खरीद सकते हैं. इसके अलावा  ऑफलाइन स्टोर्स से भी खरीद सकते हैं. इस फोन को हाल ही में भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया था. यह फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस है. इस फोन की कीमत सिंगल 3GB + 32G वेरिएंट के लिए 10,990 रुपये रखी गई है. यह फोन डायनामिक ब्लैक और मिस्ट्री ब्लू कलर में उपलब्ध है.

AXIS, CITI और ICICI कार्ड पर विशेष ऑफर
अमेजन पर चल रहे हैप्पीनेस अपग्रेड डेज सेल को दौरान एक्सिस बैंक, सिटी बैंक और आईसीआईसीआई बैंक के कार्ड पर कंपनी खास ऑफर दे रही है. ग्राहक इन तीन बैंकों के क्रेडिट और डेबिट कार्ड और ईएमआई लेनदेन पर 10 फीसदी इंस्टैंट डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं. इसके अलावा अमेजन पे आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड से 5 फीसदी तक का इंस्टेंट डिस्काउंट और 5 फीसदी तक रिवार्ड पॉइंट पा सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Vodafone Idea लाई अपने यूजर्स के लिए वीकेंड डेटा रोलओवर ऑफर, जानिए फायदे
फोन की खासियतें


Oppo A15 एंड्रॉयड 10 पर आधारित ColorOS 7.2 पर चलता है. इस फोन में 6.52 इंच का एचडी+ (720x1600 पिक्सल) डिस्प्ले है. इसके बैक पैनल पर चौकोर कैमरा मॉड्यूल के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. इसका कैमरा सेटअप एआई पावर्ड है जिसमें तीन कैमरे लगे हैं. फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में 13 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर दिया गया है. इसके अलावा फ्रंट में सेल्फी के लिए इसमें 5MP का कैमरा मौजूद है.

ये भी पढ़ें- 3 नवंबर को भारत में होगी Micromax की वापसी, 'आओ करें चीनी कम' का दिया है कंपनी ने स्लोगन

फोन में 32 जीबी की स्टोरेज है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. कनेक्टिविटी विकल्पों में 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी आदि की सुविधा हैं. इसमें 4230 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 10W चार्जिंग को सपोर्ट करती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज