नए अवतार में लॉन्च हुआ Oppo का शानदार स्मार्टफोन, ज़्यादा नहीं है मिड-रेंज फोन की कीमत

Oppo A15s को नए अवतार में लॉन्च किया गया है.

Oppo A15s को नए अवतार में लॉन्च किया गया है.

Oppo फोन के नए अवतार की सबसे खास इसका ट्रिपल कैमरा सेटअप, रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और दमदार बैटरी दी गई है. आइए जानते हैं फोन की कीमत और फुल स्पेसिफिकेशंस के बारे में...

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 7, 2021, 4:04 PM IST
  • Share this:
ओप्पो ने भारत में पिछले साल दिसंबर में अपने A सीरीज़ का स्मार्टफोन Oppo A15s लॉन्च किया था. उस समय कंपनी ने इसे 4GB RAM+64GB स्टोरेज के साथ पेश किया था, और अब कंपनी ने इसे नए अवतार में पेश किया है. ओप्पो ने अपने इस दमदार फोन को नई स्टोरेज वेरिएंट 4GB+128GB के साथ भी लॉन्च कर दिया है. इस फोन की सबसे खास इसका ट्रिपल कैमरा सेटअप, रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और दमदार बैटरी दी गई है. आइए जानते हैं फोन की कीमत और फुल स्पेसिफिकेशंस के बारे में...

कंपनी ने नए ओप्पो A15s के 4GB RAM+128GB स्टोरेज की कीमत 12,490 रुपये रखी गई है. इस फोन को अमेज़न और ऑफलाइन स्टोर से खरीदा जा सकता है. जानकारी के लिए बता दें कि दिसंबर में लॉन्च हुए वेरिएंट 4GB+64GB वेरिएंट की कीमत 11,490 रुपये है. कंपनी ने इस फोन को 4 कलर ऑप्शन, Dynamic Black, Fancy White और  Rainbow Silver में उपलब्ध कराया जाएगा.

(ये भी पढ़ें- BSNL ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी! फ्री में मिल रहा 4G SIM कार्ड, 31 मार्च तक है मौका)



ओप्पो A15s में 6.52 इंच का एचडी+ डिस्प्ले मिलता है, जिसपर सेल्फी कैमरा के लिए नॉच दी गई है. फोन में 4 जीबी की रैम, 64 जीबी की स्टोरेज और मीडियाटेक हेलिओ P35 प्रोसेसर मिलता है. ये फोन एंड्रॉएड 10 पर बेस्ड कलरOS 7.2 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.
दमदार कैमरे से लैस है Oppo A15s
कैमरे के तौर पर इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है. इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है. वहीं, सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है.

(ये भी पढ़ें-अब तक की सबसे बड़ी छूट पर मिल रहा है शानदार Apple iPhone 12 Mini! जानें कैसे मिलेगा)

फोन के कैमरे में नाइट मोड, टाइम लैप्स, स्लो-मोशन और AI-बेस्ड ब्यूटिफिकेशन जैसे फीचर्स मिलते हैं. पावर के लिए इस फोन में 4230mAh बैटरी दी गई है. कनेक्टिविटी के तौर पर इसमें Wifi, ब्लूटूथ, जीपीएस, और बहुत कुछ शामिल हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज