Home /News /tech /

oppo a16e launched in india will be a budget phone seeing price expectation 4g android phone aaaq

Android 11 के साथ लॉन्च हुआ Oppo का नया सस्ता स्मार्टफोन, मिलेगा HD + IPS LCD डिस्प्ले

Oppo A16e में कई खास बात है.

Oppo A16e में कई खास बात है.

Oppo A16e फोन लॉन्च हो गया है. Oppo के इस फोन में 6.52 इंच का HD+ IPS LCD पैनल दिया गया है. इस फोन में कंपनी ने 720x1600 पिक्सल रेजोलूशन मिलता है, और प्रोटेक्शन के लिए इस फोन में गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन और 60Hz के रिफ्रेश रेट दिया गया है.

अधिक पढ़ें ...

ओप्पो ने अपना एंट्री लेवल स्मार्टफोन Oppo A16e फोन को लॉन्च कर दिया है. कंपनी के ओप्पो A16e फोन को तीन कलर ऑप्शन- मिडनाइट ब्लैक, ब्लू, और व्हाइट कलर होगा. ओप्पो ने इस फोन की कीमत और उपलब्धता को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है. Oppo A16e फोन को 3GB RAM + 32GB स्टोरेज और 4GB + 64GB स्टोरेज में पेश किया है. लीक रिपोर्ट के मुताबिक फोन को 9,990 रुपये और 11,990 रुपये में पेश किया जा सकता है.

Oppo के इस फोन में 6.52 इंच का HD+ IPS LCD पैनल दिया गया है. इस फोन में कंपनी ने 720×1600 पिक्सल रेजोलूशन मिलता है, और प्रोटेक्शन के लिए इस फोन में गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन और 60Hz के रिफ्रेश रेट दिया गया है. कंपनी का ये नया फोन मीडियाटेक हीलियो P22 चिपसेट के साथ आता है

(ये भी पढ़ें- Microsoft की खास ट्रिक! Word पर खाली या एक्सट्रा पेज को आसानी से कर सकते हैं डिलीट)

ओप्पो ने इस फोन को 4जीबी तक की LPDDR4x रैम और 64जीबी तक के बिल्ट-इन eMMC 5.1 स्टोरेज के साथ लॉन्च किया है. ओएस की बात करें तो फोन में एंड्रॉयड 11 पर बेस्ड ColorOS 11.1 दिया गया है.

मिलेगा LED फ्लैश कैमरा
कैमरे के तौर पर इस नए फोन में कंपनी ने LED फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का सिंगल AI रियर कैमरा दिया गया है. वहीं, फोन के फ्रंट में ग्राहकों को सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. बता दें कि इस फोन को फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिया गया है.

(ये भी पढ़ें- Jio, Airtel और Vodafone का सस्ता प्लान! 300 रुपये से कम में मिलता है ढेरों डेटा और फ्री कॉलिंग)

पावर के लिए इस फोन में 4230mAh की बैटरी दी गई है. कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5, जीपीएस, माइक्रो एसडी कार्ड और 3.5mm हेडफोन जैक के साथ सारे स्टैंडर्ड ऑप्शन दिए गए हैं. फोन की बैटरी माइक्रो यूएसबी चार्जिंग सपोर्ट करती है.

Tags: Oppo, Tech news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर