होम /न्यूज /तकनीक /भारत में लॉन्च हुआ Oppo A17 स्मार्टफोन, 50MP कैमरे के साथ मिलेंगे दमदार फीचर, कीमत भी बेहद कम

भारत में लॉन्च हुआ Oppo A17 स्मार्टफोन, 50MP कैमरे के साथ मिलेंगे दमदार फीचर, कीमत भी बेहद कम

oppo A17 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च

oppo A17 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च

ओप्पो ने भारत में Oppo A17 फोन लॉन्च कर दिया है. ओप्पो ने फोन को 12,499 रुपये की कीमत पर पेश किया है. इसे ऑनलाइन और ऑफल ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

ओप्पो ने भारत में Oppo A17 स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है.
यह डिवाइस 50 मेगापिक्सल कैमरा के साथ कई जबर्दस्त फीचर से लैस है.
कंपनी ने फोन को ऑरेंज और मिडनाइट ब्लैक कलर ऑप्शन में पेश किया है.

नई दिल्ली. चीनी ब्रांड ओप्पो ने अपने बजट स्मार्टफोन लाइनअप का विस्तार करते हुए भारत में Oppo A17 फोन लॉन्च कर दिया है. फोन 4जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में उपलब्ध है. कंपनी फोन में 6.56-इंच की HD+ स्क्रीन ऑफर कर रही है. यह डिवाइस 50 मेगापिक्सल कैमरा के साथ कई जबर्दस्त फीचर से लैस है.

ओप्पो ने फोन को 12,499 रुपये की कीमत पर पेश किया है. इसे ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर से खरीदा जा सकता है. यह सनलाइट ऑरेंज और मिडनाइट ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध है. इसके अलावा ऐक्सिस, HDFC, ICICI, कोटक या Yes बैंक के कार्ड से पेमेंट करने वाले ग्राहकों को लॉन्च ऑफर के तहत फोन पर आपको 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा.

Oppo A17 के स्पेसिफिकेशंस

Oppo A17 बजट स्मार्टफोन में 6.56 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है. यह डिस्प्ले 60Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है और इसका रिजोलूशन 1612×720 पिक्सल है. फोन का डिस्प्ले वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन वाला है. यह 12nm ऑक्टा कोर मीडियाटेक हीलियो G35 चिपसेट द्वारा संचालित होता है.

यह भी पढ़ें- पोको जल्द लॉन्च करेगी Poco X5 5G फोन, स्नैपड्रैगन प्रोसेसर से लैस होगा डिवाइस, जानें कीमत

साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर

Oppo A17 में 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है. स्मार्टफोन Android 12 पर बेस्ड ColorOS 12.1 पर काम करता है. नया फोन साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस है.

50MP का कैमरा

फोटोग्राफी के लिए बजट स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 50MP कैमरा और 2MP डेप्थ सेंसर है. फोन के रियर में एलईडी फ्लैश भी गई है. वहीं सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है. Oppo A17 फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है. फोन में कनेक्टिविटी के लिए ड्यूल सिम, 4G, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.3 और जीपीएस जैसे ऑप्शन दिए गए हैं.

Tags: Mobile Phone, Oppo, Smartphone, Tech news, Tech News in hindi

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें