OPPO A52: 20,000 रुपये से कम में मिलने वाला बेहतरीन स्मार्टफोन

OPPO A52: 20,000 रुपये से कम में मिलने वाला बेहतरीन स्मार्टफोन
OPPO A52

ऐसा स्मार्टफोन जो आपकी जेब पर भारी पड़े बिना शानदार फीचर देता हो इसकी कल्पना करना हमेशा   एक सपना होता है.

  • Share this:
OPPO A52 के लॉन्च ने इस सपने को अब हकिकत में बदल दिया है. चाहे बात इसकी शानदार डिस्प्ले की हो, बड़ी बैटरी की हो, बेहतरीन स्टोरेज की हो या इसके क्वाड-कैमरा सेटअप की हो, यह स्मार्टफोन आपके बैंक बैलेंस पर असर डाले बिना पूरे दिन इस्तेमाल करने के लिए बना है. यहाँ OPPO A52 के बेहतरीन फीचर दिए गए हैं, जिससे आप तुरंत ही यह स्मार्टफोन खरीदना चाहेंगे.

आकर्षक FHD+ पंच होल डिस्प्ले
FHD+ 2400x1080 नियो डिस्प्ले रेजॉल्यूशन और उसके पंच होल सेटअप के अंदर ही 1.73 मिमी. के बेहद पतले किनारों के साथ OPPO A52 का पहला इंप्रेशन ही शानदार से कम नहीं होता है. इसके अलावा 6.5” की स्क्रीन का जबरदस्त रेज़ॉल्यूशन, 90.5% स्क्रीन-से-बॉडी का अनुपात है जो इस फोन पर शो देखना या गेम खेलना बहुत आसान बनाता है.


आसमान के पैटर्न से प्रभावित होकर OPPO A52, 3D क्वाड-कर्व डिज़ाइन का इस्तेमाल करता है. यह कॉन्सटिलेशन डिज़ाइन कहलाता है, पीछे का हिस्सा फिंगरप्रिंट से साफ रखते हुए सिर्फ 192 ग्राम का बहुत हल्का स्मार्टफोन रखना किसी भी दूसरी खुशी से कम नहीं होता है. साथ ही, अधिकतम 480 निट की ब्राइटनेस के साथ आप धूप में भी आपकी स्क्रीन पर जो लिखा होगा उसे साफ तौर पर पढ़ सकते हैं. इस डिज़ाइन के स्मार्टफोन से आप साइड फिंगरप्रिंट से अनलॉक कर पाएंगे जो भी बेहतर अनुभव को ध्यान में रखकर एक हाथ से इस्तेमाल किया जा सकता है.



भूले न कि फोन TÜV रीनलैंड द्वारा प्रमाणित आई केयर मोड के साथ आता है जो कि आँखों को ब्लू लाइट से बचाता है और आँखों पर पड़ने वाले दबाव को भी कम करता है. दूसरे ब्रांड में इसी तरह की डिस्प्ले आसानी से दुगुने दामों में मिल सकती है जो कि OPPO द्वारा दी जा रही है, जिससे साफ है कि यह खुद A52 की डिस्प्ले पर ही आधारित है.

बेहतरीन परफ़ॉर्मेंस
इसकी 6GB RAM+128GB स्टोरेज कॉन्फ़िग्रेशन के साथ इसमें कोई शक नहीं कि OPPO A52 आपके किसी भी काम को आसानी से कर सकता है. शक्तिशाली क्वैलकम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर के साथ OPPO का हाइपर बूस्ट पक्का करता है कि स्मार्टफोन जब भी आप डिवाइस का इस्तेमाल करे तब अच्छे से और कम पावर लिए बिना ही बेहतरीन तरीके से चले.



पूरे दिन काम करता है
जब हम कहते हैं कि डिवाइस का इस्तेमाल करें, तो इसका शाब्दिक अर्थ पूरे दिन इस्तेमाल करें ही है. आखिरकार 5000mAh बैटरी यही वादा करती है और इसे निभाती भी है. बस यही नहीं OPPO A52, 18W तेज़ी से चार्ज़ करने की सुविधा भी देता है जो आपके स्मार्टफोन को कम बिजली पर रिचार्ज कर सकता है. और क्या हमने आपको यह बताया कि रिवर्स चार्जिंग की बदौलत आपका OPPO A52 दूसरे डिवाइस से भी चार्ज किया जा सकता है?

https://twitter.com/oppomobileindia/status/1271380046633029632/photo/1

लाजवाब फोटो लें
एकदम नए OPPO A52 में क्वैड कैमरा  है जो 12MP अल्ट्रा एचडी मेन कैमरे को बेहतरीन बनाता है. प्राइमरी कैमरे में 8MP बड़े चौड़े एंगल के लेंस के साथ-साथ 2MP पोर्टेट लेंस और 2MP मोनो लेंस है.

12MP कैमरा न केवल शानदार और साफ फोटो लेता है बल्कि 119.1 डिग्री वाला चौड़े एंगल का लेंस कंपोजिशन को भी बेहतर बनाता है. जबकि दो अनोखे पोर्टेट स्टाइल के लेंस बेजोड़ इमेज क्वालिटी देते हैं.

बड़े अपर्चर और अल्ट्रा नाइट मोड 2.0 की मदद से आप रात में क्लैरिटी या शोरगुल की चिंता किए बिना ही फोटो ले सकते हैं. यही नहीं, आप डुअल पोर्टेट लेस के साथ स्टाइल इमेज, फिल्टर और एआई ब्यूटिफिकेशन से अपनी बेहतरीन सेल्फी ले सकते हैं. इसके अलावा OPPO A52 के इन-बिल्ट गायरोस्कोप और इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टैबिलाइजेशन के फीचर की मदद से 4K रेज़ॉल्यूशन में बिना किसी ब्लर के वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं. OPPO A52 में तुरंत आपकी वीडियो को एडिट करने और सोशन मीडिया स्टार बनने के लिए क्रिएटिव वीडियो फिल्टर के साथ OPPO का सोलूप वीडियो एडिटर भी शामिल है.



चाहे वह इमेज हो या वीडियो OPPO A52 हर दूसरे शॉट में लाजवाब फोटो लेने के लिए बना है.

इसे प्यार करने की और वजहें
OPPO A52, एंड्रॉयड 10 पर आधारित ColorOS 7.1 के सबसे नए कॉन्फिग्रेशन का इस्तेमाल करता है जो आगे यूज़र इंटरफेस को आसान बनाता है, ब्लोटवेयर हटाता है और ज़्यादा आसान अनुभव देता है. डिवाइस में ड्यूल स्टीरियो स्पीकर भी कॉन्फिगर है जो साउंड इफेक्ट से घिरा होता है और Dirac 2.0 साउंड इफेक्ट के साथ आता है जो अपने आप म्यूजिक, वीडियो और गेम के बीच साउंड इफेक्ट के मोड स्विच करता है.

यह स्मार्टफोन एक से ज़्यादा मोड के साथ आता है जो हर मोड की सेटिंग और जानकारी अलग और सुरक्षित रखते हुए वर्क और प्ले मोड के बीच स्विच करना आसान बनाता है. फोन में कनेक्टिविटी के विकल्प के तौर पर वाई-फाई, एलटीई, ब्लूटूथ, 3.5 मिमी हेडफोन जैक के साथ-साथ चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट भी है.

यह फोन दो शानदार रंगों में उपलब्ध है, काले और सफेद. OPPO A52 ऑफलाइन और ऑनलाइन स्टोर दोनों जैसे कि Amazon और Flipkart पर 16,990 की कीमत पर मिल रहा है. खरीदार कई ऋणदाताओं की आकर्षक ईएमआई के ऑफर का लाभ उठा सकते हैं, क्रेडिट और डेबिट कार्ड की ईएमआई ट्रांजैंक्शन पर छह महीने तक ईएमआई पर कोई अतिरिक्त लागत नहीं होगी. इसके अलावा बैक ऑफ बड़ौदा के क्रेडिट कार्ड और फेडरल बैंक के डेबिट कार्ड से ईएमआई कराने पर 5% का कैशबैक भी है.

OPPO जल्द ही A52 को 4GB + 128GB और 8GB + 128GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ बाजार में उतारने की उम्मीद कर रहा है. अभी के लिए, हम A52 को OPPO Enco W11 के साथ इस्तेमाल करने की सलाह देते हैं. असल में वायरलेस हेडफोन एक इन-ईयर डिज़ाइन और एक IP55 डस्ट और वाटरप्रूफ सर्टिफिकेशन के साथ आते हैं.



नए ब्लूटूथ कम समय में डबल ट्रांसमिशन की सुविधा का उपयोग करते हुए, ईयरबड 20 घंटे तक चलने वाली बैटरी के साथ म्यूजिक सुनने का गहरा अनुभव देता है. एक बार चार्ज करने से आपको पांच घंटे गाने सुनने को मिलेगा और सिर्फ 15 मिनट चार्ज करने और एक घंटा गाने सुन सकते हैं. (OPPO Enco W11, Flipkart पर 2499 में उपलब्ध है, यहाँ.)



Enco W11 को अपने नए OPPO A52 के साथ पेयर करें और अपने आज ही 20,000 रुपये से कम में अपने मोबाइल के अनुभव को बेहतर बनाएं. अगर इसे शानदार डील नहीं कहेंगे, तो और किसे कहेंगे!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading