ज़्यादा नहीं है Oppo के नए स्मार्टफोन की कीमत, मिलेंगे 5 कैमरे, 5000mAh की बैटरी

ज़्यादा नहीं है Oppo के नए स्मार्टफोन की कीमत, मिलेंगे 5 कैमरे, 5000mAh की बैटरी
Oppo A52 में कुल 5 कैमरे हैं.

ओप्पो के इस फोन की सबसे खास बात इसके टोटल 5 कैमरे और इसकी पावरफुल 5000mAh की बैटरी है...17 जून से खरीद सकते हैं आप.

  • Share this:
चीनी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी ओप्पो (Oppo) ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन ओप्पो A52 (Oppo A52) लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस फोन को मिड-रेंज सेगमेंट (Mid-range phone) में पेश किया है, जिसकी कीमत सिर्फ 16,990 रुपये रखी गई है. ओप्पो के इस फोन की सबसे खास बात इसके टोटल 5 कैमरे और  इसकी पावरफुल 5000mAh की बैटरी है.

ग्राहक इस फोन को सभी प्रमुख ऑनलाइन और ऑफलाइन रिटेलर्स के जरिए 17 जून से खरीद सकते हैं. ग्राहक ये फोन खरीदने पर नो-कॉस्ट EMI और स्टैंडर्ड EMI ऑप्शंस का फायदा भी उठा सकते हैं. इसके अलावा इंट्रोडक्टरी ऑफर्स के तहत बैंक ऑफ बड़ौदा के क्रेडिट कार्ड और फेडरल बैक के डेबिट कार्ड से खरीदारी करने पर 5% का कैशबैक मिलेगा.

(ये भी पढ़ें- चुटकियों में वापस आ जाएंगी फोन से Delete हो चुकी कोई भी Photo, ट्राय करें ये धांसू Trick) 



Oppo A52 के फीचर्स
ओप्पो A52 स्मार्टफोन में 6.5 इंच का HD डिस्प्ले है, जिसका रिजोलूशन 1,080X2,400 पिक्सल है. फोन इस्तेमाल करते हुए  यूज़र्स को इसमें शानदार स्क्रीन का एक्सपीरियंस मिलेगा. इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर दिया गया है. ये फोन 4 जीबी + 128 जीबी मेमोरी से लैस है और ये एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड कलर OS 7.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. Oppo के इस फोन को दो कलर में ट्वाइलाइट ब्लैक और स्ट्रीम वाइट में पेश किया गया है.

कैमरे की बात करें तो ओप्पो A52 चार रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है.इस फोन में 12 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल मोनो लेंस और 2 मेगापक्सिल पोट्र्रेट लेंस के साथ क्वाड कैमरा है. फोन के फ्रंट की बात करें तो सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

(ये भी पढ़ें- 4 हज़ार से भी कम में मिल रहा है 18 हज़ार वाला स्मार्टफोन! मिलेंगे 48 मेगापिक्सल के 3 कैमरे...)

पावर के लिए ओप्पो A52 को 5000 एमएच की दमदार बैटरी दी गई है, जो कि 18 वाट से फास्ट चार्जिंग करता है. कनेक्टिविटी की बात करें तो फोन में Wi-Fi, ब्लूटूथ, 3.5 mm हेडफोन जैक और USB Type-C पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading