बड़ा ऑफर! 13 हज़ार की कीमत वाले इस फोन को सिर्फ 7,990 रु में खरीदने का मौका! मिलेगी 4,230 mAh की बैटरी

बड़ा ऑफर! 13 हज़ार की कीमत वाले इस फोन को सिर्फ 7,990 रु में खरीदने का मौका! मिलेगी 4,230 mAh की बैटरी
Flipkart Big Saving Days में Oppo A5s को कम कीमत में खरीदा जा सकता है.

फ्लिपकार्ट पर ‘बिग सेविंग डेज़’ सेल का आज (8 अगस्त) तीसरा दिन है. 5 दिन चलने वाली इस सेल में ढेरों प्रोडक्ट्स पर ऑफर्स की भरमार दी जा रही है, जहां से ओप्पो के फोन को भी सस्ते में घर लाया जा सकता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 8, 2020, 8:29 AM IST
  • Share this:
आए दिन कंपनियां नए-नए फोन लॉन्च कर रही हैं और सेल बढ़ाने के लिए सेल का आयोजन भी कर रही है. फ्लिपकार्ट पर ‘बिग सेविंग डेज़’ (Flipkart Big Saving Days) सेल का आज (8 अगस्त) तीसरा दिन है. 5 दिन चलने वाली इस सेल में ढेरों प्रोडक्ट्स पर ऑफर्स की भरमार दी जा रही है. ग्राहक इस सेल का फायदा 10 अगस्त तक उठा सकते हैं. वहीं मोबाइल फोन की बात करें तो सेल में आईफोन (iPhone) से लेकर सैमसंग (Samsung) तक हर कंपनी के फोन को काफी अच्छी डील के साथ उपलब्ध कराया जा रहा है.

इसी बीच बात करें ओप्पो की तो कंपनी के A सीरीज़ के शानदार फोन को काफी कम दाम में खरीदा जा सकता है. सेल में ओप्पो A5s को 5 हज़ार रुपये सस्ते में उपलब्ध कराया जा रहा है. यानी कि ग्राहक अब इस फोन को 12,990 रुपये के बजाए सिर्फ 7,990 रुपये में घर ला सकते हैं.

(ये भी पढ़ें- बेहद सस्ता हो गया दुनिया का सबसे ज़्यादा पसंद किया जाने वाला ये धांसू एंड्रॉयड फोन, जानें नई कीमत)



Oppo A5s को 5,000 रुपये की छूट पर खरीदा जा सकता है. (Photo: Flipkart)
Oppo A5s को 5,000 रुपये की छूट पर खरीदा जा सकता है. (Photo: Flipkart)

ऐसे है Oppa A5s के फीचर्स
ओप्पो के इस फोन को पिछले साल अप्रैल में लॉन्च किया गया था. इस स्मार्टफोन में 6.2 इंच का HD+ इन-सेल डिस्प्ले दिया गया है. इसका रेजॉलूशन 720x1520 पिक्सल है. स्मार्टफोन में मीडियाटेक हेलियो P35 प्रोसेसर और 4GB तक रैम दी गई है.

(ये भी पढ़ें- WhatsApp का नया फीचर! अब हर Forwaded मैसेज के सामने मिलेगा ये खास बटन)

फोन में 64GB का स्टोरेज दिया गया है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल करते हुए 256GB तक बढ़ाया जा सकता है. इस स्मार्टफोन के रियर में ड्यूल कैमरा सेटअप है. फोन के बैक में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है, जबकि दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है. सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. पावर के लिए स्मार्टफोन में 4,230 mAh की बैटरी दी गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज