ज़बरदस्त डिस्प्ले, पावरफुल बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Oppo A7, जानें कीमत

ज़बरदस्त डिस्प्ले, पावरफुल बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Oppo A7, जानें कीमत
Oppo A7 के टॉप पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की कोटिंग दी गई है और 2.5D कर्व्ड ग्लास है साथ ही इसमें वॉटर ड्रॉप नॉच है.

Oppo A7 के टॉप पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की कोटिंग दी गई है और 2.5D कर्व्ड ग्लास है साथ ही इसमें वॉटर ड्रॉप नॉच है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 18, 2018, 9:21 AM IST
  • Share this:
ओप्पो ने अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Oppo A7 लॉन्च कर दिया है. काफी समय से लीक के चलते ये फोन चर्चा में था और अब चीन, नेपाल और श्रीलंका में इस फोन पर से पर्दा उठा दिया गया है. जानकारी के मुताबिक इस फोन के फीचर्स हालही में लॉन्च हुए रियलमी 2 से काफी ज़्यादा मिलते-जुलते हैं. कुछ समय पहले फोन को चीन की सर्टिफिकेशन वेबसाइट टीना और चीन के टेलीकॉम वेबसाइट पर देखा गया, जहां इसके कुछ स्पेसिफिकेशन और कीमत की जानकारी लीक हुई थी.

WhatsApp यूज़र्स के लिए खुशखबरी, आने वाले इन 5 फीचर्स से चैटिंग का मज़ा होगा दोगुना

Oppo A7 के स्पेसिफिकेशन्स
ओप्पो A7 में 6.2 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले और रेजोल्यूशन (720x1520) पिक्सल है. इस हैंडसेट के टॉप पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की कोटिंग दी गई है और 2.5D कर्व्ड ग्लास है. ओप्पो ए7 में वॉटर ड्रॉप नॉच है. बात करें प्रोसेसर की, तो इसमें स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर और ग्राफिक्स के लिए अड्रेनो 506 जीपीयू है. ये फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो बेस्ड कलरओएस 5.2 पर काम करता है.



कैमरे की बात की जाए, तो ओप्पो A7 में अपर्चर f/2.2 के साथ 13 मेगापिक्सल प्राइमरी और अपर्चर f/2.4 के साथ 2 मेगापिक्सल सेकेंडरी सेंसर वाला डुअल रियर कैमरा सेटअप है. फोन में अपर्चर एफ/2.0 के साथ 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर के लिए फोन में 4239mAh की  बैटरी है. Oppo A7 की कीमत

Oppo A7 की कीमत
ओप्पो ए7 को नेपाल में एक ही वेरियंट यानी 4जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ ही लॉन्च किया गया है. इसकी कीमत 35,790 नेपाली रुपये है यानी भारतीय करंसी में इसकी कीमत करीब 22,332 रुपये है. भारत में ये फोन कब लॉन्च किया जाएगा इस बात को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

VIDEO: टाइपिंग ही नहीं, GOOGLE पर हाथ से लिख कर भी कर सकते हैं SEARCH
VIDEO: WHATSAPP पर ऐसे खुद बना कर भेजें GIF

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading