Home /News /tech /

oppo announces coloros 12 beta version in reno7 pro 5g reno4 pro and oppo a53s 5g smartphone ssnd

Oppo के फोन हो जाएंगे अपग्रेड, मिलेंगे कई नए फीचर्स, आ गया ColorOS 12 बीटा वर्जन

ओप्पो अपने स्मार्टफोन में नया एंड्रॉइड 12 ओएस अपडेट कर रहा है.

ओप्पो अपने स्मार्टफोन में नया एंड्रॉइड 12 ओएस अपडेट कर रहा है.

Android 12 पर आधारित ColorOS 12 वर्जन भारत में OPPO डिवाइस में अपडेट हो रहा है. 15 मार्च से ColorOS 12 बीटा वर्जन OPPO A53s 5G स्मार्टफोन पर मिलेगा. 29 मार्च को OPPO Reno7 Pro 5G पर वर्जन उपलब्ध होगा.

Oppo SMartphones Update News: आपके पास ओप्पो का स्मार्टफोन है तो आपके लिए एक बड़ी खबर है. अब आपको अपने ओप्पो फोन में एकदम नया अनुभव मिलने वाला है. दरअसल, ओप्पो अपने स्मार्टफोन में नया एंड्रॉइड 12 ओएस अपडेट कर रहा है. इसके साथ आपको कई नए फीचर्स मिलेंगे.

ओप्पो का कहना है कि Android 12 पर आधारित ColorOS 12 बीटा वर्जन को तमाम डिवाइस में अपडेट किया जा रहा है. ओप्पो अपने यूजर्स को अब ColorOS के अपडेट UI और सर्विस का अनुभव करने की अनुमति देगा. इसमें थ्री-फिंगर ट्रांसलेशन, फ्लेक्सड्रॉप, प्राइवेट सिस्टम और अन्य फीचर्स शामिल हैं. OPPO ने पिछले साल 11 अक्टूबर को वैश्विक स्तर पर ColorOS 12 Update को अनवील किया था.

ColorOS 12 में आपको पुराने वर्जन के मुकाबले कई अंतर देखने को मिलेंगे. लेटेस्ट अपग्रेड एक साफ और सुव्यवस्थित UI के साथ आता है, जिसमें कंटेंट के बीच अधिक सफेद स्थान होता है. Oppo का कहना है कि उसने सटीक UI टेक्स्ट प्रदान करने के लिए भाषा विशेषज्ञों के साथ भी काम किया है. ColorOS 12 अधिक भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करता है. Oppo ने एनिमेशन में भी काफी काम किया है.

यह भी पढ़ें- धमाल मचाने आ गया Nokia 2760 Flip, एक बार की चार्जिंग पर चलेगा 18 दिन

इन मॉडल में मिलेगी सुविधा
Android 12 पर आधारित ColorOS 12 वर्जन भारत में OPPO डिवाइस में अपडेट हो रहा है. 15 मार्च से ColorOS 12 बीटा वर्जन OPPO A53s 5G स्मार्टफोन पर मिलेगा. 29 मार्च को OPPO Reno7 Pro 5G पर वर्जन उपलब्ध होगा. OPPO F19 Pro और OPPO F17 Pro स्मार्टफोन पर 29 मार्च से नया वर्जन अपडेट मिलेगा और ColorOS 12 बीटा वर्जन OPPO Reno4 Pro स्मार्टफोन पर 31 मार्च से अपडेट मिलेगा.

ColorOS 12 के ये फीचर्स भी हैं खास
Oppo ColorOS 12 एक नए 3D अवतार फीचर के साथ आता है जिसे Omoji कहा जाता है. ओमोजी कस्टमाइज्ड इमोजी के ब्रैंड के इंप्लिमेंटेशन करता है जो यूजर्स स्पेसिफिक एनिमेटेड अवतार बनाने के लिए आपके चेहरे के डेटा और एल्गोरिदम का इस्तेमाल करता है जिसे इमोजी में इस्तेमाल किया जा सकता है.

इसे यूजर्स कस्टमाइज कर सकते हैं. हैंडसेट को आसानी से ऑपरेट करने के लिए ColorOS 12 ने नए शॉर्टकट भी पेश किए हैं. इसमें एक छोटी विंडो पर स्विच करने के लिए एक क्लिक, फुल स्क्रीन पर स्विच करने के लिए डबल क्लिक और साइज को एजडस्ट करने के लिए कोनों को खींचने का ऑप्शन दिया गया है. इस वर्जन से यूजर्स एक हाथ से स्मार्टफोन को बेहतर तरीके से मैनेज कर सकते हैं. ColorOS 12 में ओप्पो का क्वांटम एनिमेशन इंजन है जो सॉफ्टवेयर में बेहतर एनिमेशन लाता है.

ColorOS 12 में Android 12 के कई फीचर्स शामिल हैं जैसे वॉलपेपर-आधारित मैटेरियल यू थीम. ColorOS 12 पर्सनल कंप्यूटर से कनेक्ट करने की भी सुविधा देता है. जो यूजर्स को अपने पीसी और उनके ColorOS 12 डिवाइस के बीच आसानी से डेटा ट्रांसफर करने देता है. एक नया स्मार्ट साइडबार भी है जो यूजर्स को ट्रांसलेट जैसे एलिमेंट्स की मदद करेगा. ओप्पो का यह भी दावा है कि नई स्किन नए प्राइवेसी डैशबोर्ड सहित Android 12 से सभी सिक्योरिटी और प्राइवेसी फीचर्स लाती है.

Tags: 5G Smartphone, Mobile Phone, Oppo, Smartphone

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर