Oppo Enco Buds हुआ लॉन्च, आपको मिलेंगे 24 घंटे की बैटरी लाइफ और नॉयस कैंसिलेशन जैसे शानदार फीचर्स

Oppo Enco Buds हुआ लॉन्च

Oppo Enco Buds हुआ लॉन्च

Oppo ने अपने नए वायरलैस ईयरबड्स Enco लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इन वायरलैस ईयरबड्स को थाईलैंड में लॉन्च किया जिसकी कीमत 999 Thai Baht रखी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 22, 2021, 4:11 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली: चीन की कंपनी Oppo ने अपने नए वायरलैस ईयरबड्स Enco बड्स को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इन वायरलैस ईयरबड्स को थाईलैंड में लॉन्च किया जिसकी कीमत 999 Thai Baht रखी गयी है, जो कि भारत के अनुसार लगभग 2,404 रुपये है. कंपनी ने इसे व्हाइट और ब्लू कलर में पेश किया है. कंपनी ने अभी इसकी बिक्री को लेकर कोई जानकारी साँझा नहीं की है. आएये जानते हैं इस वायरलैस ईयरबड्स के ख़ास फीचर्स.

कंपनी ने इन वायरलैस ईयरबड्स में 8mm डायनेमिक ड्राइवर्स दिए हैं, जिनकी डेंसिटी 100.6dB है. ये नॉयस कैंसिलेशन सपोर्ट के साथ आते हैं और इसकी फ्रीक्वेंसी रिस्पॉन्स रेंज 20Hz-20KHz है. ये वायरलैस ईयरबड्स डस्ट और वॉटर रेस्सिटेंट है और यह IP54 रेटिंग के साथ आते हैं.

यह भी पढ़ें: प्राइवेसी पॉलिसी मामला: Facebook और WhatsApp को नहीं मिली राहत, दिल्ली हाई कोर्ट ने खारजि की याचिका

कैसा है buds का डिजाइन
इन ईयरबड्स में एग्यूलर डिजाइन दिया गया है जिसके जरिए यूजर को बड्स की बेहतर फिटिंग मिलती है. इसमें ऑटोमैटिक कनेक्शन्स और इंटेलिजेंट कॉल फीचर्स भी दिए गए हैं.इस ईयरबड्स का डिजाइन काफी हद तक Samsung के Galaxy Buds से मिलता जुलता है.

जानें इसके फीचर्स

Oppo Enco Buds में 40 एमएएच की बैटरी दी गई है जो सिंगल चार्ज में 24 घंटे की बैटरी लाइफ देती है. वहीं इसके चार्जिंग केस में 400 एमएएच की बैटरी दी गई है. इस ईयरबड्स में गेमिंग मोड के लिए लो लैटेंसी दी गयी है और ये ब्लूटूथ v5.2 के जरिए मोबाइल डिवाइसेज के साथ कनेक्ट किये जा सकते हैं.



यह भी पढ़ें: कोरोना संकट में इस बैंक ने ग्राहकों को दी राहत! घटाईं ब्याज दरें, जानें अब कितनी कम हो जाएगी EMI

इस ईयरबड्स की कनेक्टिविटी 10 मीटर तक की है.ये AAC और SBC जैसे हाई फिडिलिटी फॉर्मेट्स को सपोर्ट करता है. चार्जिंग के लिए इसमें यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है. इन ईयरबड्स को फुल चार्ज होने में 2 घंटे का समय लगता है वहीँ चार्जिंग केस के साथ फुल चार्ज होने में 2.5 घंटे का समय लगता है. इन ईयरबड्स की भारत में लॉन्च को लेकर अभी कोई जानकारी कंपनी द्वारा नहीं दी गयी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज