लाइव टीवी

मेटल डिजाइन वाला Oppo F15 हुआ लॉन्च, फोन में मिलेगा 48MP कैमरा और दमदार बैटरी

News18Hindi
Updated: January 16, 2020, 3:53 PM IST
मेटल डिजाइन वाला Oppo F15 हुआ लॉन्च, फोन में मिलेगा 48MP कैमरा और दमदार बैटरी
Oppo F15

जानें किन खास फीचर्स के साथ आएगा 48 मेगापिक्सल AI चार कैमरे वाला ओप्पो का यह स्मार्टफोन...

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 16, 2020, 3:53 PM IST
  • Share this:
Oppo F15 Launch: ओप्पो ने 16 जनवरी को अपना नया स्मार्टफोन Oppo F15 लॉन्च कर दिया है. इस फोन का टीज़र कुछ समय पहले फ्लिपकार्ट पर जारी कर दिया गया था, जिससे इस फोन के कुछ फीचर्स सामने आ गए थे. आइए जानते हैं किन खूबियों के साथ आएगा Oppo F15. बताया  जा रहा है कि यह नया फोन Oppo F15,  Oppo F11 Pro और Oppo F9 Pro के अपग्रेड के तौर पर पेश किया गया है.

कैमरे की बात करें तो यह टीज़र से पता चल रहा है कि यह एक कैमरा सेंट्रिक फोन होगा, जो कि 48MP कैमरे के साथ आएगा.  फोटो और वीडियो कैपचर करने के लिए Oppo F15 में AI सपोर्ट वाला 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. इस फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप होगा.

(ये भी पढ़ें- Xiaomi ला रही है 7 पॉप-अप कैमरे वाला स्मार्टफोन! Photos हुईं लीक!)

इसके बारे में बेहतरीन क्वालिटी की तस्वीरें कैपचर करने का दावा किया गया है, और इसके बाकी सेंसर्स के बारे में कोई जानकारी अभी तक सामने नहीं आइ हैं.



टीजर में इसकी बैटरी को लेकर भी दावा किया गया है. कहा गया है कि Oppo F15 पांच मिनट के चार्ज में दो घंटे तक का टॉक टाइम देगा. इसमें VOOC Flash Charge 3.0 के लिए सपोर्ट होगा. इसके अलावा फोन में 8GB रैम भी कंफर्म की गई है.

(ये भी पढ़ें- Vodafone का शानदार प्लान! कम कीमत में हर दिन पाएं 4GB डेटा, 2 महीने तक कॉलिंग भी फ्री)फोन के बाकी फीचर्स की बात करें तो इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट 3.0 सेंसर दिया जाएगा. इसकी मदद से यूज़र्स फोन की स्क्रीन को 0.32 सेकेंड में अनलॉक कर पाएंगे.

बेहद स्लीक होगा Oppo F15
बेहद स्लीक होगा Oppo F15


इस फोन की एक और जो सामने आई है, वह इसका स्लीक डिजाइन है. Oppo F15 में बेहद ही स्लीक डिज़ाइन दी जा सकती है. फोन मेटल बिल्ड के साथ आएगा.

(ये भी पढ़ें- 30 दिन चलेगी Realme के नए 5 कैमरे वाले फोन की बैटरी, आज पहली सेल में है ऑफर...)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लॉन्च/रिव्यू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 16, 2020, 7:26 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर