लाइव टीवी

Oppo F11 Pro में हो सकता है 48MP का कैमरा, आज होगा लॉन्च

News18Hindi
Updated: March 5, 2019, 10:10 AM IST
Oppo F11 Pro में हो सकता है 48MP का कैमरा, आज होगा लॉन्च
ओप्पो एफ11 प्रो

Oppo F11 Pro में नॉचलेस डिस्प्ले होगा, जिसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो को 90.9 प्रतिशत हो सकता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 5, 2019, 10:10 AM IST
  • Share this:
चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो भारतीय बाजार में आज यानी 5 फ़रवरी को अपना नया स्मार्टफोन Oppo F11 Pro लॉन्च करने जा रही है. कंपनी ने अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर इसका टीजर शेयर किया था. टीजर से मिली जानकारी के अनुसार इसमें नॉचलेस डिस्प्ले होगा, जिसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो को 90.9 प्रतिशत हो सकता है.

वहीं अभी हाल ही में इस स्मार्टफोन की कुछ जानकारी भी लीक हुई थी. लीक हुई जानकारी के अनुसार इसमें 6.5 इंच का डिस्प्ले हो सकता है, जिसका डिस्प्ले फुल एचडी+ रेजॉलूशन वाला डिस्प्ले होगा. इसके अलावा इसमें मीडियाटेक प्रोसेसर हो सकता है. लीक हुई जानकारी के अनुसार इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा, जिसका पहला कैमरा 48 MP का जबकि दूसरा 5 MP होगा. वहीं सेल्फी के लिए इसमें 16 MP का का फ्रंट कैमरा हो सकता है.

ये भी पढ़ें: Jio के इस ऐप से चुटकियों में ट्रांसफर करें फोटो और वीडियो, जानें कैसे करता है काम

उम्मीद है कि कंपनी अपने इस स्मार्टफोन में लगे कैमरे को AI अल्ट्रा-क्लियर इंजन और 'अल्ट्रा नाइट' मोड के साथ लॉन्च कर सकती है, जिसके चलते यूजर का लाइट में भी बेहतर फोटो क्लिक कर सकते हैं. फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,000mAh की बैटरी हो सकती है, जो VOOC फास्ट चार्जिंग 3.0 के सपॉर्ट के साथ आएगा.

ये भी पढ़ें: Samsung बजट स्मार्टफोन M20 की Sale आज, Jio दे रहा है 3,110 रुपये का फायदा

इसके अलावा इसके बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर हो सकता है. फोन का बैक ग्लास फिनिश के साथ ग्रेडियंट कलर डिजाइन में आएगा. कीमत की बात करें तो अभी तक इसके कीमत के बारे में कोई जनकारी नहीं मिली है लेकिन ऐसी उम्मीद है कि इसकी शुरूआती कीमत 25,000 रुपये हो सकती है. यह ऐंड्रॉयड 9.0 पाई ओएस के साथ आ सकता है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लॉन्च/रिव्यू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 5, 2019, 8:39 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...