सेल्फी के शौकीनों के लिए Oppo लाया F3 लाइट

ओप्पो एफ3 लाइट में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है.

News18Hindi
Updated: October 13, 2017, 5:26 PM IST
सेल्फी के शौकीनों के लिए Oppo लाया F3 लाइट
ओप्पो एफ3 लाइट में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है. फाइल फोटो- ओपो एफ3 प्लस
News18Hindi
Updated: October 13, 2017, 5:26 PM IST
ओप्पो ने नया स्मार्टफोन F3 लाइट लॉन्च किया है. इसे अभी वियतनाम की साइट पर लिस्ट किया है. ओपो के दूसरे स्मार्टफोन की तरह इसे भी 'सेल्फी स्मार्टफोन' बताया जा रहा है. यह स्मार्टफोन यूजर्स को ब्लैक और गोल्ड कलर वैरिएंट में मिलेगा. भारतीय करेंसी के मुताबिक इस स्मार्टफोन की कीमत करीब 15,800 रुपए बैठती है. उम्मीद जताई जा रही है कि वियतनाम में लिस्ट होने के बाद जल्द ही यह स्मार्टफोन भारत में भी पेश किया जाएगा.

कैमरा और डिस्प्ले
ओप्पो एफ3 लाइट में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है. इस स्मार्टफोन में होम बटन में ही फिंगरप्रिंट सेंसर जोड़ा गया है. इसमें ब्यूटीफाई 4.0 इफेक्ट दिया गया है. इसकी सहायता से बैकग्राउंड को ब्लर किया जा सकता है. इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले 5.2 इंच की  है. स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 4 लगाया गया है.

बैटरी और स्टोरेज

ओप्पो एफ3 लाइट में 2900mAh बैटरी है. इस स्मार्टफोन में 3.5 एमएम का ऑडियो जैक लगा है. ओपो एफ3 लाइट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर लगा है. इस स्मार्टफोन को 3GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ पेश किया गया है. इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए यूजर्स 256GB तक बढ़ा सकते हैं. यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर रन करेगा.

इसे भी पढ़ें- दिवाली से पहले सैमसंग ने पेश किया ये बजट स्मार्टफोन
भारती एयरटेल खरीदेगी टाटा की टेलीकॉम सर्विसेज
News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Tech News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर