होम /न्यूज /तकनीक /

Flipkart सेल में बड़ी छूट पर घर लाएं Oppo का 8GB RAM वाला फोन, मिलेगा अल्ट्रा-स्लिम डिज़ाइन

Flipkart सेल में बड़ी छूट पर घर लाएं Oppo का 8GB RAM वाला फोन, मिलेगा अल्ट्रा-स्लिम डिज़ाइन

Oppo K10 5G पर डिस्काउंट मिल रहा है.

Oppo K10 5G पर डिस्काउंट मिल रहा है.

फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज़ सेल में बेस्ट डील के तौर पर ओप्पो K10 5G को 25,999 रुपये के बजाए सिर्फ 14,249 रुपये में खरीदा जा सकता है. कहा गया है कि ये फोन अल्ट्रा-स्लिम डिज़ाइन के साथ आता है, और इसमें रिवर्स चार्जिंग मिलती है. आइए जानते हैं इसके सभी फीचर्स के बारे में...

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज़ सेल में स्मार्टफोन पर बेहतरीन डील दी जा रही है.
नया 5जी फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए फ्लिपकार्ट सेल में कई ऑफर हैं.
ल में बेस्ट डील के तौर पर ओप्पो K10 5G को सस्ते में खरीदा जा सकता है.

फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज़ सेल में स्मार्टफोन पर बेहतरीन डील दी जा रही है. सेल में ग्राहक बड़े डिस्काउंट पर ब्रांडेड फोन को घर ला सकते हैं. 5जी फोन का ट्रेंड काफी तेजी से बढ़ रहा है. ऐसे में अगर आप भी कोई नया 5जी फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए फ्लिपकार्ट सेल में कई ऑफर हैं. सेल में बेस्ट डील के तौर पर ओप्पो K10 5G को 25,999 रुपये के बजाए सिर्फ 14,249 रुपये में खरीदा जा सकता है. कहा गया है कि ये फोन अल्ट्रा-स्लिम डिज़ाइन के साथ आता है, और इसमें रिवर्स चार्जिंग मिलती है. आइए जानते हैं इसके सभी फीचर्स के बारे में…

ओप्पो K10 5G के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इस फोन में HD+ डिस्प्ले दिया गया है, और इसका पिक्सल रेजोलूशन 720×1612 का है. फोन डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90Hz का है, और ये 600 निट्स ब्राइटनेस है. मिड-रेंज फोन में ऑक्टा-कोर मीडियोTek Dimensity 810 5G चिपसेट के साथ 8GB की RAM मिलती है.

(ये भी पढ़ें- Gmail की धांसू Trick: बस इस एक सेटिंग को ON करने पर नहीं आएगा कोई भी फालतू Email, ये है तरीका)

ये फोन एंड्रॉयड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है, जो कि खुद के ColorOS 12 पर काम करता है. ग्राहक इसे मिडनाइट ब्लैक और ओशन ब्लू कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं.

डुअल सिम फोन में कैमरे के तौर पर डुअल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें f/1.7 अपर्चर वाला 48 मेगापिक्सल का प्राइमेरी सेंसर, f/2.4 अपर्चर के साथ 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है. सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा शामिल है.

(ये भी पढ़ें-Tech Tips: बार-बार खत्म हो जाती है फोन की बैटरी, ऐसे चेक करें कहां हो रही है ज़्यादा खपत)

मिलेगी 33W फास्ट चार्जिंग
ओप्पो K10 5G में 128जीबी की इंटरनल स्टोरेज मिलती है, जिसे माइक्रो SD कार्ड के ज़रिए बढ़ाया जा सकता है. पावर के लिए फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 33W फास्ट चार्जिंगे के साथ आती है. ओप्पो K10 IPX4 रेटिंग के साथ आता है.

Tags: Flipkart, Independence day, Mobile Phone, Oppo, Tech news

अगली ख़बर