Home /News /tech /

oppo k10 to launch in india with 8gb ram it will not be a 5g phone oppo enco air 2 will also launch aaaq

Oppo का नया फोन और Earbud आज आ रहा है भारत, जानें क्या होगी कीमत और फीचर्स

Oppo K10 के फीचर्स सामने आ गए हैं.

Oppo K10 के फीचर्स सामने आ गए हैं.

Oppo K10 फोन इस सीरीज़ का पहला फोन है, जिसे चीन में कुछ दिन पहले लॉन्च किया गया था. लॉन्च से पहले ओप्पो ने K10 सीरीज़ के फीचर्स को टीज़ किया है. इसे लेकर उम्मीद की जा रही है कि इसमें बड़ा डिस्प्ले, 50 मेगापिक्सल ट्रिपल कैमरा, एक्सपैंडेबल RAM, और 5000mAh की बैटरी और फास्ट चार्जिंग दी गई है. रिपोर्ट के मुताबिक ओप्पो K10 की कीमत 20,000 रुपये से कम होगी.

अधिक पढ़ें ...

Oppo K10: ओप्पो K10 आज भारत में लॉन्च किया जाएगा. K10 फोन इस सीरीज़ का पहला फोन है, जिसे चीन में कुछ दिन पहले लॉन्च किया गया था. लॉन्च से पहले ओप्पो ने K10 सीरीज़ के फीचर्स को टीज़ किया है. इसे लेकर उम्मीद की जा रही है कि इसमें बड़ा डिस्प्ले, 50 मेगापिक्सल ट्रिपल कैमरा, एक्सपैंडेबल RAM, और 5000mAh की बैटरी और फास्ट चार्जिंग दी गई है. हालांकि ये  फोन 5जी फोन नहीं होगा, क्योंकि ये फोन 4जी फोन होगा.

Oppo K10 के साथ कंपनी Enco Air 2 ट्रूली वायरलेस इयरबड भी लॉन्च किया जाएगा. इन इयरबड को पहली बार चीन में जनवरी में लॉन्च किया गया था. ओप्पो Enco Air2 झलकते हुए जेली केस में आ सकता है. कंपनी ने कंफर्म किया है ये 24 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ आएगा.

रिपोर्ट के मुताबिक ओप्पो K10 की कीमत 20,000 रुपये से कम होगी. इस फोन में स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर के साथ आएगा. बता दें कि रियलमी 9i में भी यही प्रोसेसर इस्तेमाल किया गया है, जिसकी कीमत 12,999 रुपये रखी गई है. वहीं रेडमी 10 में भी यही प्रोसेसर इस्तेमाल किया गया है जिसकी कीमत 10,999 रुपये रखी गई है.

Oppo Enco Air 2 की कीमत ओप्पो वेबसाइट पर एक लिस्टिंग में दिखाई दी. वेबसाइट के अनुसार, आने वाले TWS ईयरबड्स की कीमत 9,999 रुपये होने की उम्मीद है. लेकिन, एक ही समय में, ये सिर्फ एक प्लेसहोल्डर हो सकता है और सटीक कीमत इससे बहुत कम हो सकती है, खासकर तब जब ईयरबड्स में एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन जैसा प्रीमियम फीचर नहीं हो सकता है.

ऐसे होंगे Oppo K10 फीचर्स
Oppo K10 में 6.5-इंच का LCD डिस्प्ले दिया गया है, जो कि 1080×1920 पिक्सल रेजोलूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है. ओप्पो की वेबसाइट के मुताबिक ये क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर के साथ आएगा, जिसका मतलब है कि ये फोन 5जी को सपोर्ट नहीं करेगा.

आप फोन में 8GB RAM और 128GB स्टोरेज की उम्मीद कर सकते हैं, लेकिन अगर आपको लगता है कि आपको ज़्यादा RAM की आवश्यकता होगी, तो ओप्पो ने कंफर्म किया है कि K10 एक्सपेंडेबल रैम फीचर को सपोर्ट करेगा.

Tags: Oppo, Tech news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर