16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा और 4जीबी रैम से लैस है ओप्पो का ये स्मार्टफोन

16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा और 4जीबी रैम से लैस है ओप्पो का ये स्मार्टफोन
Demo Pic

फेस्टिव सीजन शुरू हो चुके हैं बाजार बेहतरीन स्मार्टफोंस से भरे पड़े हैं. अगर आप भी स्मार्टपोन लेने की तैयारी कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. अपने स्टाइलिश और फीचर रिच फोन के लिए जानी जाने कंपनी ओप्पो ने अपना बेहतरीन स्मार्टफोन ओप्पो A59 पेश किया है.

  • Pradesh18
  • Last Updated: October 14, 2016, 12:31 PM IST
  • Share this:
फेस्टिव सीजन शुरू हो चुके हैं बाजार बेहतरीन स्मार्टफोंस से भरे पड़े हैं. अगर आप भी स्मार्टफोन लेने की तैयारी कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. अपने स्टाइलिश और फीचर रिच फोन के लिए जानी जाने वाली कंपनी ओप्पो ने अपना बेहतरीन स्मार्टफोन ओप्पो A59S पेश किया है.

एलईडी टीवी खरीदने जा रहे हैं तो रखें इन बातों का ध्यान, वरना हो जाएंगे परेशान

कंपनी ने फिलहाल इसे चीन के बाजारों में पेश किया है. जहां इसकी कीमत लगभग 19,867 रुपए रखी गई है. जल्द ही इसे भारतीय बाजारों में भी पेश किया जाएगा. कस्टमर्स इसे दो शानदार शेड्स गोल्ड और रोज गोल्ड में खरीद सकेंगे. इस फोन की सबसे खास बात है इसका फ्रंट फेसिंग कैमरा जो 16 मेगापिक्सल का है.



बॉडी और टेक्सचर की बात करें तो कंपनी ने इसे पूरी तरह से मेटल बॉडी पर डिजाइन किया है. फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें 5.5-इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई है. 1280x720 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ ये गेम्स और मूवीज देखने का अलग अहसास कराती है.
4GB रैम और तीन कैमरों से लैस है हुवावे ऑनर 8
अप्लीकेशंस की स्मूथ फंग्शनिंग के लिए इसे 1.5जीएचजेड ऑक्टा कोर प्रोसेसर (मीडियाटेक एमटी6570) से लैस किया गया है . इतना ही नहीं इसमें माली टी860 जीपीयू से भी पैक्ड किया गया है. इसकी 4जीबी रैम इसे गजब की स्पीड देती है. स्टोरेज का पूरा ध्यान रखते हुए कंपनी ने इसे 32जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकता है.

फिंगरप्रिंट सेंसर वाला यह फोन एंड्रॉएड 5.1 लोलीपॉप ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है.कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ दिया गया है. ड्यूल सिम वाला इस स्मार्टफ़ोन में 3075एमएएच की बैटरी दी गई है. कनेक्टिविटी के लिए 4जी वोल्ट, वाई-फाई, ब्लूटूथ, डीपीएस और एक माइक्रो यूएसबी पोर्ट जैसे ऑप्शंस शामिल किए गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज