Oppo ने लॉन्च किया नया फोन, लगातार 14 घंटे देख सकते हैं वीडियो

Oppo ने लॉन्च किया नया फोन, लगातार 14 घंटे देख सकते हैं वीडियो
यह फोन ब्लू और रोज गोल्ड कलर में मिलेगा.

भारत में Oppo A5 की कीमत 14,990 रुपये होगी. यह फोन सभी ऑफलाइन स्टोर्स में मिलेगा. यह फोन ब्लू और रोज गोल्ड कलर में मिलेगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 23, 2018, 11:20 AM IST
  • Share this:
चीन की मोबाइल कंपनी Oppo (ओपो) ने भारत में अपनी प्रॉडक्ट रेंज बढ़ाई है. Oppo ने भारतीय बाजार में अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है. कंपनी ने Oppo A5 लॉन्च किया है, यह एक किफायती स्मार्टफोन है. Oppo A5 के पीछे दो कैमरे लगे हैं और इसमें iPhone X की तरह नॉच स्क्रीन है. कंपनी ने पिछले महीने इस स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च किया था. भारत में Oppo A5 की कीमत 14,990 रुपये होगी. यह फोन सभी ऑफलाइन स्टोर्स में मिलेगा. यह फोन ब्लू और रोज गोल्ड कलर में मिलेगा.

इस फोन में है 4,320 mAh की दमदार बैटरी 
Oppo A5 में डायमंड फिनिश वाला रियर पैनल है और इस स्मार्टफोन में 4,320 mAh की दमदार बैटरी है. Oppo का दावा है कि यह स्मार्टफोन एक बार चार्ज करने के बाद लगातार 14 घंटे का वीडियो प्लेबैक या 11 घंटे की गेमिंग डिलीवर कर सकता है. यानी, फुल चार्ज करने के बाद आप इस मोबाइल में लगातार 14 घंटे वीडियो या 11 घंटे गेम खेल सकते हैं. इस स्मार्टफोन में 6.2 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले है. इसके टॉप पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की कोटिंग की गई है. Oppo A5 एंड्रॉयड 8.0 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है.

128 GB तक बढ़ा सकते हैं स्टोरेज
यह स्मार्टफोन ओक्टा कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर से पावर्ड है और इसमें 4GB रैम है. फोन में 64GB इंटरनल स्टोरेज है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. इस फोन में ड्यूल रियर कैमरा और सर्कुलर फिंगरप्रिंट सेंसर लगा है. इस फोन के पीछे 13 मेगापिक्सेल और 2 मेगापिक्सेल के कैमरे लगे हैं. वहीं, सेल्फी लेने के लिए इस फोन में आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस ब्यूटी टेक्नोलॉजी 2.0 के साथ 8 मेगापिक्सेल का कैमरा लगा है. अगर कनेक्टिविटी की बात की जाए तो इसमें 4G, VoLTE, 3G, वाई-फाई, ब्लूटूथ और जीपीएस जैसे ऑप्शन हैं. Oppo ने हाल में भारत में अपना मिड-सेगमेंट स्मार्टफोन Oppo F9 Pro लॉन्च किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज