होम /न्यूज /तकनीक /

ओप्पो ने Enco Air 2i एयरबड्स लॉन्च किए, नए फिटनेस बैंड की भी हुई एंट्री, जानें फीचर्स

ओप्पो ने Enco Air 2i एयरबड्स लॉन्च किए, नए फिटनेस बैंड की भी हुई एंट्री, जानें फीचर्स

Enco Air 2i एयरबड्स और oppo बैंड लॉन्च

Enco Air 2i एयरबड्स और oppo बैंड लॉन्च

ओप्पो ने चीन में अपने ओप्पो Enco Air 2i ट्रू वायरलेस स्टीरियो इयरफोन और ओप्पो वॉच सीरीज के ओप्पो बैंड 2 को लॉन्च कर दिया है. दोनों गैजेट वर्तमान में चीन में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध हैं.

हाइलाइट्स

ओप्पो ने Enco Air 2i ट्रू वायरलेस स्टीरियो इयरफोन लॉन्च कर दिए है.
कंपनी ने ओप्पो वॉच सीरीज के ओप्पो बैंड 2 को लॉन्च कर दिया है.
दोनों गैजेट वर्तमान में चीन में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध हैं.

नई दिल्ली. चीनी ब्रांड ओप्पो ने चीन में अपने ओप्पो Enco Air 2i ट्रू वायरलेस स्टीरियो इयरफोन और ओप्पो वॉच सीरीज के ओप्पो बैंड 2 को लॉन्च कर दिया है. सभी नए TWS ईयरबड्स केस के साथ 28 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ आते हैं. ओप्पो का दावा है कि इसमें लगभग 10 मीटर की रेंज के साथ ब्लूटूथ v5.2 कनेक्टिविटी है, जबकि, नए ओप्पो बैंड 2 में 1.57-इंच का AMOLED डिस्प्ले है, जिसमें 500 निट्स की पीक ब्राइटनेस है. दोनों गैजेट वर्तमान में चीन में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध हैं.

ओप्पो की लेटेस्ट ऑडियो डिवाइस की कीमत 149 युआन (1,800 रुपये) रखी गई है और यह ओब्सीडियन ब्लैक और क्रिस्टल व्हाइट रंग विकल्पों में उपलब्ध है. यह उम्मीद की जा रही है कि चीनी ब्रांड 16 अगस्त, 2022 से नए TWS ईयरबड्स की शिपिंग शुरू कर देगा. वहीं, ओप्पो के लेटेस्ट बैंड का बेस वेरिएंट 249 युआन (2,900 रुपये) और NFC वेरिएंट 299 युआन (3,500 रुपये) की कीमत पर आएगा. यह डार्क नाइट और क्लियर क्लाउड ब्लू रंग में उपलब्ध है. ओप्पो 19 अगस्त, 2022 से अपनी स्मार्टवॉच की शिपिंग शुरू करने की उम्मीद है.

ओप्पो Enco Air 2i के स्पेसिफिकेशन
Oppo Enco Air 2i ब्लूटूथ v5.2 कनेक्टिविटी, AAC सपोर्ट के साथ आता है और इसमें SBC ब्लूटूथ कोडेक भी मिलता है. दिलचस्प बात यह है कि इसमें कॉल के लिए AI नॉइज कैंसलेशन टेक्नोलॉजी सपोर्ट है. चीनी कंपनी के अनुसार, Oppo Enco Air 2i में 10mm ड्राइवरों के साथ 20Hz से 20,000Hz की frequency रेंज मिलती है.

यह भी पढ़ें- Moto G62 5G आज भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार, मिलेगा दमदार कैमरा और बैटरी

28 घंटे की बैटरी लाइफ
ओप्पो के ये बड्स दमदार बैटरी लाइफ के साथ आते हैं. कंपनी का दावा है कि ये बड्स सिंगल चार्ज और 50% वॉल्यूम पर 7 घंटे तक चल जाते हैं. बड्स में लगी बैटरी 40-40mAh की है. इन बड्स के चार्जिंग केस में 460mAh की बैटरी लगी है, जिससे बड्स की बैटरी लाइफ 28 घंटे तक की हो जाती है.

ओप्पो बैंड 2 के स्पेसिफिकेशन
ओप्पो बैंड 2 में 256×402 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 1.57 इंच का AMOLED डिस्प्ले है और इसमें 500 निट्स की पीक ब्राइटनेस है. बैंड रेक्टैंगुलर डायल के साथ आता है. इसमें 200 बैंड फेस मिलते हैं. बैंड में रेसिंग, स्वीमिंग, ई-स्पोर्ट्स मोड, सहित 100 से अधिक स्पोर्ट मोड के लिए मिलते हैं. ओप्पो बैंड 2 हार्ट रेट मॉनिटरिंग और स्लीप ट्रैकिंग भी ऑफर करता है.

इसके अलावा ओप्पो बैंड का एक और वेरिएंट एनएफसी सपोर्ट के साथ भी बेच रहा है. दोनों वेरिएंट 5 एटीएम तक वाटर रेजिस्टेंट हैं. इनमें 200mAh की बैटरी है जिसके बारे में ओप्पो ने दावा किया है कि यह 14 दिनों तक चलती है.

Tags: Oppo, Tech news, Tech News in hindi, Technology

अगली ख़बर