26 जून को Oppo लॉन्च कर सकता है अंडर-डिस्पले फ्रंट कैमरे वाला दुनिया का पहला फोन

यह फोन मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2019 शंघाई में लॉन्च किया जा सकता है.

News18Hindi
Updated: June 25, 2019, 7:19 PM IST
26 जून को Oppo लॉन्च कर सकता है अंडर-डिस्पले फ्रंट कैमरे वाला दुनिया का पहला फोन
चीन की ही दूसरी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शियोमी ने भी घोषणा की है कि वह भी बहुत जल्द अंडर स्क्रीन कैमरा टेक्नॉलजी लाने वाली है.
News18Hindi
Updated: June 25, 2019, 7:19 PM IST
चीन की मोबाइल बनाने वाली कंपनी ओप्पो बुधवार यानी 26 जून को अंडर-डिस्प्ले फ्रंट कैमरे वाला फोन लॉन्च कर सकती है. कंपनी ने टीज़र रिलीज़ किया है जिसमें फोन के फ्रंट फेस कैमरा की हाउसिंग टेक्नॉलजी दिखाई गई है. बताया जा रहा है ओप्पो फाइंड Y नाम दिया गया है जो कि यह ओप्पो फाइंड एक्स का सक्सेसर होगा. यह फोन मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2019 शंघाई में लॉन्च किया जा सकता है.

कंपनी ने एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है जिसमें फोन का फ्रंट पार्ट दिखाया गया है इसमें कहीं भी सेल्फी कैमरा नहीं दिखाई पड़ता. हां, गोल-गोल बफर करते हुए सेल्फी कैमरे को एक्टिवेट करते हुए दिखाया गया है. (ये भी पढ़ें- Gmail अकाउंट हैक होने पर आसानी से रिकवर कर सकते हैं आप, अपनाएं ये 8 स्टेप्स)


हालांकि, इस वीडियो में फोन के मॉडल का नाम क्लियर नहीं किया गया है लेकिन माना जा रहा है कि यह ओप्पो फाइंड X का सक्सेसर ओप्पो फाइंड Y है. चीन की ही दूसरी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शियोमी ने भी घोषणा की है कि वह भी बहुत जल्द अंडर स्क्रीन कैमरा टेक्नॉलजी लाने वाली है.

पुरुषों के लिए एक खास प्रोडक्ट ला रहा है Xiaomi, आज 12 बजे होगा लॉन्च
Gmail अकाउंट हैक होने पर आसानी से रिकवर कर सकते हैं आप, अपनाएं ये 8 स्टेप्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...