• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • कल से शुरू होगी Oppo R17 की बिक्री, खरीद पर मिलेगा शानदार ऑफर

कल से शुरू होगी Oppo R17 की बिक्री, खरीद पर मिलेगा शानदार ऑफर

Oppo R17 में 6.4-inch का AMOLED डिस्प्ले है, जो वाटरड्रॉप नॉच के साथ पेश किया गया है.

Oppo R17 में 6.4-inch का AMOLED डिस्प्ले है, जो वाटरड्रॉप नॉच के साथ पेश किया गया है.

Oppo R17 में 6.4-inch का AMOLED डिस्प्ले है, जो वाटरड्रॉप नॉच के साथ पेश किया गया है.

  • Share this:
    चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो (Oppo)  ने हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन Oppo R17 Pro और Oppo R17 लॉन्च किया था. लॉन्चिंग के कुछ ही दिन के बाद कंपनी ने Oppo R17 Pro की बिक्री शुरू कर दी थी. वहीं कंपनी ने Oppo R17 स्मार्टफोन को केवल प्री-ऑडर के लिए उपलब्ध कराया था,  मगर अब कंपनी ने Oppo R17 की बिक्री की घोषणा कर दी है.

    यह फोन 24 दिसंबर से अमेज़न इंडिया से खरीदा जा सकता है, जिसकी कीमत 34,990 रुपये है. वहीं कंपनी ने फोन खरीदने वाले ग्राहकों के लिए एक शानदार ऑफर भी पेश किया है. आइये जानते हैं क्या है वो ऑफर और कैसे उठा सकते हैं उसका फायदा.

    VIDEO: JIO CINEMA पर ऐसे देख सकते हैं HD क्वालिटी की VIDEOS

    दरअसल, ओप्पो ने रिलायंस जियो के साथ साझेदारी की है. ऐसे में अगर आप रिलायंस जियो के तहत इस स्मार्टफोन को खरीदते हैं तो आपको इसमें 3.2 TB डेटा और 4,900 रुपये तक का बेनिफिट पा सकते हैं. इसके अलावा ओप्पो R17 खरीदने वाले ग्राहकों को वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट का भी लाभ मिलेगा. वहीं अगर आप पुराना फोन बदलकर नया Oppo R17 खरीदते हैं तो आपको एक्सचेंज ऑफर के तहत 5,000 रुपये एक्सट्रा डिस्काउंट मिलेगा.

    30 हज़ार का TV 20 हज़ार रुपये से कम में ले जाएं घर, Flipkart पर शुरू हुई साल की आखिरी Sale

    Oppo R17 के फीचर्स
    Oppo R17 के फीचर्स Oppo R17 Pro से काफी मिलता-जुलता है. सबसे पहले इसके स्क्रीन की बात करें तो इसमें 6.4-inch का AMOLED डिस्प्ले है, जो वाटरड्रॉप नॉच के साथ पेश किया गया है. इसके अलावा इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है.

    यह फोन 8GB रैम और 128GB के स्टोरेज के साथ आएगा. फोटोग्राफी के लिए फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है, जिसका पहला सेंसर 16-मेगापिक्सल और दूसरा सेंसर 5-मेगापिक्सल का है.  इसमें 25-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. फोन में पावर देने के लिए 3,700 mAh की बैटरी दी गई है जो सुपर VOOC फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

    खुशखबरी: सस्ते हो गए सैमसंग के ये 6 स्मार्टफोन्स, जानें नई कीमत

    2019 से इन स्मार्टफोन्स पर बंद हो जाएगा WhatsApp

    2018 में रही Xiaomi की धूम, ये हैं पूरे साल के इसके Top 5 स्मार्टफोन्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज