OPPO Reno 10x Zoom: इस बेहतरीन प्रीमियम स्मार्टफोन के फीचर्स आपके होश उड़ा देंगे

इसकी कैमरा क्वालिटी इतनी बेहतरीन है कि जूम करके फोटो लेने पर भी उसकी क्वालिटी काफी अच्छी रहती है.

News18Hindi
Updated: June 5, 2019, 4:32 PM IST
OPPO Reno 10x Zoom: इस बेहतरीन प्रीमियम स्मार्टफोन के फीचर्स आपके होश उड़ा देंगे
इसकी कैमरा क्वालिटी इतनी बेहतरीन है कि जूम करके फोटो लेने पर भी उसकी क्वालिटी काफी अच्छी रहती है.
News18Hindi
Updated: June 5, 2019, 4:32 PM IST
अपने बेहतरीन डिस्प्ले, लुक, अच्छी बैटरी पावर और 10x हाइब्रिड ज़ूम कैमरे के साथ OPPO Reno 10x Zoom ने स्मार्टफोन की मार्केट में अपनी धाक जमा ली है. इस फोन में OPPO ने फोटोग्राफी और मोबाइल इंटरटेनमेंट के ऊपर खास ध्यान दिया है जिसके लिए 10x हाइब्रिड ज़ूम टेक्नोलॉजी और पहली बार पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस का प्रयोग किया गया है. आइये जानते हैं इस प्रीमियम स्मार्टफोन के वो फीचर्स जो इस कैटेगरी में इसे गेम-चेंजर साबित करेंगे.

शानदार ट्रिपल कैमरा सेटअप
इस फोन में तीन कैमरे हैं जिसमें प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सेल का है. दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सेल का वाइड एंगल लेंस है. इसके अलावा 13 मेगापिक्सेल के पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस है. तीनों लेंस मिलकर 10x hybrid ज़ूम से लेकर 60x digital ज़ूम तक फोटोज़ खींच सकते हैं.

100%

इसकी कैमरा क्वालिटी इतनी बेहतरीन है कि जूम करके फोटो लेने पर भी उसकी क्वालिटी काफी अच्छी रहती है. इसके अल्ट्रा नाइट मोड 2.0 से कम लाइट में भी अच्छी फोटो ली जा सकती है. OPPO Reno 10 x Zoom आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI), HDR, और हैंड स्टेबिलाइजेशन के लिए मल्टी फ्रेम नॉइज़ रिडक्शन देता है. उदाहरण के तौर पर, जब आप नाइट पोर्ट्रेट लेते हैं, तो फ़ोन अपने आप बैकग्राउंड से ह्यूमन फेस पर फोकस करते हुए अधिक आकर्षक फोटो खींचता है.

इसका डैज़ल कलर मोड फोटो के रंगों को नेचुरल तरीके से दर्शाने के लिये AI का इस्तेमाल करता है, जिससे वह ज़्यादा सुन्दर और प्राकृतिक दिखाई देती हैं. साथ ही आप इस फ़ोन के 5 अलग OPPO पोर्ट्रेट स्टाइल का इस्तेमाल कर बेहतरीन पोर्ट्रेट्स खींच सकते हैं. इन खूबियों की मदद से इस स्मार्टफोन से बिना किसी खास कोशिश के प्रोफेशनल फोटोग्राफी की जा सकती है.


Loading...

शार्क फिन राइजि़ंग फ्रंट कैमरा
इसकी एक और खूबी है दुनिया में पहली बार लॉन्च किया गया 16 मेगापिक्सेल का शार्क फिन राइज़िंग फ्रंट कैमरा जो कि राइट साइड से 11 डिग्री के एंगल पर उठ जाता है और बेहतरीन सेल्फी लेता है.

क्या है इनबॉक्स में?
OPPO Reno 10x Zoom भारत में जेट ब्लैक और ओशियन ग्रीन कलर में लॉन्च किया गया है. 6GB RAM और 128GB स्टोरेज वाले फोन की कीमत 39,990 रुपये है जबकि 8GB RAM और 256GB स्टोरेज वाले फोन की कीमत 49,990 रुपये है. इसकी पहली सेल 7 जून से शुरू होगी.

लुक टेस्ट
बेहतरीन 3D कर्व्ड ग्लास और स्मूथ टच के साथ Reno 10x Zoom काफी खूबसूरत दिखता है. डिस्प्ले के ऊपर मौजूद इयरपीस और लाउडस्पीकर इसको स्टीरियो स्पीकर साउंड क्वालिटी देते हैं.

क्या है खूबियां-
OPPO Reno 10x Zoom स्मार्टफोन को एक बेहद आकर्षक बॉडी में ढाला गया है, जिसमें फोन के फ्रंट या रियर पर ओपनिंग नहीं दी गयी है. इसके रियर कैमरों को फिफ्थ जेनरेशन के कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास बैक के नीचे छिपाते हुए डिज़ाइन किया गया है, जो फोटो खींचे जाने पर फ़ोन के सेंटर में से काम करते हैं. OPPO Reno 10 x Zoom स्लीक होने के साथ-साथ बहुत आकर्षक भी है.

OPPO Reno 10 x Zoom स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर से संचालित है, इसमें अपग्रेडेड VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग तकनीक है जो आपकी बैटरी को फटाफट चार्ज कर देता है. एक स्मूथ स्मार्टफोन कैसा होना चाहिए, यह फ़ोन इसका सबसे सटीक उदहारण है.

100%

गेमिंग का मज़ा उठाएं!
OPPO Reno 10x Zoom को गेमिंग के शौकीनों को ध्यान में रखकर बनाया गया है और गेम बूस्ट 2.0 की मदद से आपके गेमिंग का एक्सपीरिएंस और भी मज़ेदार हो जाएगा. अगर आप काफी देर तक गेम खेल रहे हैं, तो OPPO Reno 10 x Zoom ट्रिपल कूलिंग कंट्रोल से फोन के तापमान को नियंत्रित करता है और फोन को अधिक गर्म नहीं होने देता. इसके अलावा गेम बूस्ट, सिस्टम बूस्ट और ऐप बूस्ट की वजह से इसकी परफॉर्मेंस में काफी सुधार हुआ है.

ये भी पढ़ेंःन इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच यहां पर फ्री में देखें मैच
First published: June 5, 2019, 4:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...