44 MP डुअल सेल्फी कैमरे वाले Oppo Reno 3 Pro की प्री-बुकिंग, पाएं कैशबैक का फायदा

44 MP डुअल सेल्फी कैमरे वाले Oppo Reno 3 Pro की प्री-बुकिंग, पाएं कैशबैक का फायदा
Oppo Reno 3 Pro

फोन के रियर में 4 कैमरा तो है ही, लेकिन खास बात ये है कि ओप्पो रेनो 3 प्रो में 44 मेगापिक्सल का डुअल सेल्फी कैमरा भी है...

  • Share this:
चीनी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी ओप्पो (Oppo) 2 मार्च यानी कि कल भारत में अपना नया स्मार्टफोन 'रेनो-3 प्रो' लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है. लॉन्च से पहले कंपनी ने इस फोन के लिए फ्लिपकार्ट और अमेज़न (flipkart and amazon) के साथ ही रिटेल स्टोर पर प्री-बुकिंग (pre-booking) उपलब्ध कराई है.

ग्राहक HDFC बैंक डेबिट/क्रेडिट कार्ड EMI, ICICI बैंक क्रेडिट/डेबिट कार्ड EMI, RBL बैंक क्रेडिट कार्ड EMI, Yes बैंक क्रेडिट कार्ड EMMI और कंज्यूमर लोन पर लागू 10 फीसदी कैशबैक के साथ ये डिवाइस खरीद सकते हैं.

(ये भी पढ़ें- इंटरनेट पर Viral डिलीवरी बॉय ‘सोनू’ की स्माइल पर फिदा हुआ Lays, पैकेट पर छापी फोटो)



स्मार्टफोन निर्माता ने अपनी वेबसाइट के प्रमोशन पेज पर इस स्मार्टफोन के कैमरा की खासियतों को भी शेयर किया है. स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल अल्ट्रा-क्लियर प्राइमरी कैमरा, 13 मेगापिक्सल टेलीफोटो लेंस, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड-एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल के मोनो लेंस के साथ क्वाड-कैमरा सेटअप दिया गया है.



इसके अलावा डिवाइस में मुख्य सेंसर के साथ 44 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है, जबकि दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल के डेप्थ ऑफ फील्ड लेंस के साथ दिया गया है. जानकारी के लिए बता दें ये दुनिया का पहला ऐसा फोन है, जिसमे 44 मेगापिक्सल का डुअल सेल्फी कैमरा दिया गया है. ये स्मार्टफोन भारत में तीन कलर में उपलब्ध होगा, जिसमें ऑरोरा ब्लू, मिडनाइट ब्लैक और स्काई व्हाइट ऑप्शन मिलेगा.

(ये भी पढ़ें-Xiaomi-सैमसंग नहीं ये है दुनिया का सबसे ज़्यादा बिकने वाला स्मार्टफोन, देखें टॉप 10 की लिस्ट)

ओप्पो Reno 3 प्रो को 4025 mAh की दमदार बैटरी के साथ बाजार में उतारा जाएगा. ये स्मार्टफोन 30 वॉट VOOC फ्लैश चार्ज 4.0 टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज