64 मेगापिक्सल 4 कैमरे वाला है Oppo Reno 3 Pro, रिव्यू में जानें कम कीमत में ये है कितना दमदार

64 मेगापिक्सल 4 कैमरे वाला है Oppo Reno 3 Pro, रिव्यू में जानें कम कीमत में ये है कितना दमदार
Oppo Reno 3 Pro

ओप्पो के फोन डिजाइन के मामले में कभी निराश नही करते. इनका डिजाइन ही इनकी सबसे खास बात होती है. रिव्यू से जानें ओप्पो का नया फोन Reno 3 Pro कैसा है....

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 12, 2020, 4:32 PM IST
  • Share this:
Oppo ने वनप्लस को टक्कर देने के लिए पिछले साल रेनो सीरीज़ की शुरूआत की. इसमें reno, reno 2 -आए, और अब बारी आई है रेनो 3 Pro की. ओप्पो के फोन डिजाइन के मामले में कभी निराश नही करते. इनका डिजाइन ही इनकी सबसे खास बात होती है. Oppo Reno और Reno 2 में ब्रांड ने इनोवेशन के मामले में और सफाई दिखाई है. पॉप-अप सेल्फी कैमरे और शार्क फिनिश कैमरे जो की रेगुरल पॉप कैमरा के बजाए उपर से स्लिड आउट होता है. लेकिन रेनो प्रो 3 में ओप्पो आपको निराश करता है. फोन ठीक दिखता है, पर एजी नही है.

रेनो और रेनो 2 में जैसे आपको फोन में स्मूथ बैक मिली थी, फोन में एक प्रीमियम लुक था, वो अब की बार कहीं मिसिंग है.

(ये भी पढ़ें-Google में खामी ढूंढने पर केरल के छात्र को मिले 7.6 लाख रुपये, ऐसे ही कर लेता है लाखों की कमाई)



Reno 3 Pro में टॉल, थिन बेज़ेल, डबल पंच होल डिस्प्ले के साथ लाइन लाइक बेज़ेल्स मिलता है. फोन को फ्लिप करो तो प्रीमियम फील पूरी तरह से गायब हो जाती है, और फोन एक आम बजट फोन की फील देता है. ग्लास बैक, बिलकुल मेनस्ट्रीम स्मार्टफोन की याद दिलाता है. कैमरा यूनीट में 4 कैमरे मिलेगें, जो की वर्टिकल स्टाइल में LED फ्लैश के साथ दिखेंगें.
फोन 158.8 x 73.4 x 8.1mm और 175 ग्राम के वजन के साथ आता है, जो कि काफी पतला और हल्का महसूस होता है.  Oppo Reno 3 Pro ने डिजाइन के मामले में निराश किया होगा लेकिन फीचर्स काफी शानदार हैं.    फोन में 6.4 इंच का सूपर AMOLED full HD+ डिस्प्ले दिया गया है, जो की डुअल पंच होल और 20:9 अस्पेक्ट रेशियो, फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ दिया गया है. रेनो 3 Pro में MediaTek P95 processor जो की पेयर्ड है. 8 GB रैम और 256 GB स्टोरेज के साथ ,8 GB/128 GB वेरिएंट भी मिल जाएगा. आप स्टोरेज को dedicated microSD card slot के साथ एक्सपैंड भी कर सकते हैं.

(ये भी पढ़ें-Jio का बेहद सस्ता प्लान! 100 रुपये से कम में महीने भर करें फ्री कॉलिंग, मिलेगा 3GB डेटा)

Reno 3 Pro का कैमरा
रेनो प्रो 3 की काफी सारी बातों में से खास हैं इसका कैमरा. पीछे क्वाड प्राइमेरी सेटअप दिया गया है, जिसमें आपको 64 मेगापिक्सल में सेंसर  के साथ f/1.8 अपर्चर, 13 मेगापिक्सल टेलिफोटो सेंसर के साथ f/2.4 अपर्चर, और 8-megapixel ultra-wide ऐंगल सेंसेर और 2-मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर दिया गया है. फोन के फ्रंट में डुअल पंच होल कैमरा है, जो कि 44-megapixel अल्ट्रा क्लियर सेंसर f/2.4 aperture के साथ और  2-megapixel का सेंसर f/ 2.4 aperture के साथ है.

पावर के लिए रेनो प्रो 3 में आपको 4,025 mAh की बैटरी है, जो की 30W VOOC flash charge 4.0 के साथ आती है. 1 घंटे में फोन चार्ज हो जाता है.  Realme X2 Pro, Redmi K20 Pro और Samsung Galaxy A71 के सामने इसकी कीमत  की शुरुआत 29,990 रुपये से है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading