MS Dhoni के फैंस के लिए लॉन्च हुआ Oppo का नया स्मार्टफोन! नाम के साथ छपा है ऑटोग्राफ

Oppo Reno 4 Pro नए कलर वेरिएंट Galatic Blue आया है.
Oppo Reno 4 Pro नए कलर वेरिएंट Galatic Blue आया है.

MS Dhoni के फैंस के लिए ओप्पो ने बॉक्स को रीडिज़ाइन किया है, और फोन के रियर पर ऑटोग्राफ के साथ MS Dhoni लिखा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 20, 2020, 1:50 PM IST
  • Share this:
ओप्पो (Oppo Reno 4 Pro) ने अपने नए फोन रेनो 4 प्रो का एक और वेरिएंट लॉन्च कर दिया है. ये नया वेरिएंट गैलेटिक ब्लू (Galatic Blue) कलर में आता है, और इस पर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) का ऑटोग्राफ हैं. फोन के बाकी फीचर्स और कीमत में कंपनी ने कोई बदलाव नहीं किया है. फोन की कीमत 34,990 रुपये है, जो कि इसके 8GB+128GB की कीमत है.

MS Dhoni के फैंस के लिए ओप्पो ने बॉक्स को रीडिज़ाइन किया है, और फोन के रियर पर ऑटोग्राफ के साथ MS Dhoni लिखा है. ये फोन 24 सितंबर से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा.

(ये भी पढ़ें- 4 हज़ार रुपये सस्ता हुआ OnePlus का 3 कैमरे वाला ये पॉपुलर स्मार्टफोन, ज़बरदस्त है बैटरी)
Oppo Reno 4 Pro के फीचर्सओप्पो रेनो 4 प्रो में 6.5 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है. फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर दिया गया है. फोन में 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है. ओप्पो का ये फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है, जिसके ऊपर कंपनी का कलर OS 7.2 दिया गया है.




(ये भी पढ़ें-  बेहद सस्ते में मिल रहा है Realme का ये 4 कैमरे वाला स्मार्टफोन, आज है आखिरी दिन)

कैमरे की बात करें तो ओप्पो के इस स्मार्टफोन में अपर्चर एफ/1.7 के साथ 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, अपर्चर एफ/2.2 के साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो और 2 मेगापिक्सल मोनोक्रोम सेंसर दिया गया है.

फ्रंट की बात करें तो फोन में अपर्चर एफ/2.4 के साथी आगे की तरफ 32 मेगापिक्सल सोनी IMX616 का सेल्फी कैमरा दिया गया है. पावर के लिए फोन में 4000mAh बैटरी दी गई है, जो कि 65W के SuperVOOC 2.0 फास्ट चार्जिंग के साथ आती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज