अपना शहर चुनें

States

भारत में आज लॉन्च होगा Oppo Reno 5 Pro 5G, जानें कितनी हो सकती है कीमत और फीचर्स

Oppo Reno 5 Pro 5G कई खास फीचर्स के साथ पे किया जा सकता है.
Oppo Reno 5 Pro 5G कई खास फीचर्स के साथ पे किया जा सकता है.

ओप्पो Reno 5 5G सीरीज़ की लॉन्चिंग दोपहर 12:30 बजे शुरू होगी. आइए जानते हैं चीन में लॉन्च हुए इस फोन के फीचर्स और कीमत, जिससे भारत में लॉन्च होने वाले फोन का अंदाज़ा लगाया जा सकता है...

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 18, 2021, 5:49 AM IST
  • Share this:
ओप्पो (Oppo) आज (18 जनवरी) भारत में अपनी नई सीरीज़ ओप्पो Reno 5 5G लॉन्च करने के लिए तैयार है. सीरीज़ की लॉन्चिंग दोपहर 12:30 बजे शुरू होगी. कंपनी ने इस फोन को लेकर एक माइक्रो पेज बनाया है, जहां पर फोन के कुछ फीचर्स हाइलाइट किए गए हैं. कंपनी ने इस फोन की टैगलाइन ‘live the infinite’ रखा है. जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी इस सीरीज़ के फोन को पिछले साल चीन में लॉन्च कर चुकी है, जहां से फोन के फीचर्स और कीमत का अंदाज़ा लगाया जा सकता है. आइए जानते हैं चीन में लॉन्च हुए इस फोन के फीचर्स और कीमत, जिससे भारत में लॉन्च होने वाले फोन का अंदाज़ा लगाया जा सकता है.

Oppo Reno5 Pro 5G में 6.5 इंच की 1080p AMOLED  Display हो सकता है, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz का होगा तो वहीं Aspect Ratio 20:9 होने की उम्मीद है. ये फोन चीन में रिवर ड्रीम्स, ऑरोरा ब्लू, मून नाइट्स और स्टार विश रेड के साथ आता है लेकिन भारत में कंपनी इन नाम को बदल सकती है. भारत में यह फोन MediaTek Dimensity 1000+  प्रोसेसर के साथ पेश किया जा सकता है.  Oppo Reno5 Pro 5G स्मार्टफोन ColorOS 11 पर काम करता है, जो Android 11 पर बेस्ड है.


दमदार होगा कैमरा और बैटरी
कंपनी Oppo Reno5 Pro 5G को शानदार कैमरे के साथ लॉन्च कर सकती है. हाल में इसका एक टीज़र सामने आया था. इसमें बताया गया था कि ये स्मार्टफोन बाजार में फ्यूचरिस्टिक वीडियोग्राफी कैपेबिलिटी के साथ लॉन्च हो सकता है. कैमरे की बात की जाए तो इसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल और फ्रंट कैमरा 32 मेगापिक्सल का है. इसी के साथ 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट लेंस कैमरा भी दिया गया है.



पावर के लिए फोन में 4,350mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 65W फास्ट चार्जिंग के साथ आती है. कंपनी ने चीन में इस स्मार्टफोन की कीमत CNY 3,399 यानी कि भारतीय कीमत के हिसाब से 39,990 रुपये हो सकती है. हालांकि ये जानकारी चीन की कीमत के हिसाब से है, तो इसकी सही जानकारी फोन की लॉन्चिंग के बाद ही पता चलेगी.

माना जा रहा है कि भारत में Oppo Reno5 Pro 5G का मुकाबला Motorola Moto G 5G के साथ होगा. देखा जाए तो Motorola Moto G 5G की कीमत 20,999 है और  Oppo Reno5 Pro 5G की कीमत 39,990 हो सकती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज