• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • OPPO RENO 5 PRO PLUS WITH COME WORLDS FIRST 50 MEGAPIXEL SONY CAMERA LEAK 10 DEC LAUNCH AAAQ

Oppo Reno 5 Pro+ में होगा दुनिया का पहला 50 मेगापिक्सल का Sony कैमरा, 10 दिसंबर को है लॉन्चिंग

Oppo Reno 5 Pro+ की डिटेल सामने आई है.

Oppo रेनो 5 Pro + दुनिया का पहला ऐसा स्मार्टफोन होगा, जो कि 50 मेगापिक्सल सोनी IMX7xx सीरीज़ लेंस के साथ होगा.

  • Share this:
    ओप्पो (Oppo) अपनी रेनो 5 सीरीज़ (Reno 5 Series) को चाइना में 10 दिसंबर को लॉन्च करने के लिए तैयार है. इस सीरीज़ में कंपनी तीन स्मार्टफोन रेनो 5, रेनो 5 प्रो और रेनो 5 प्रो प्लस शामिल है. फोन लॉन्च से पहले ओप्पो रेनो 5 Pro+ के फीचर्स लीक हो गए हैं. रेनो 5 प्रो प्लस इस सीरीज़ का सबसे हाई-एंड स्मार्टफोन होगा. फोन की रेंडर इमेज वीबो पर लीक हो गई है. फोन के रियर पैनल को देखें तो ये सीरीज़ के बाकी दो स्मार्टफोन्स की तरह मिलता जुलता है.

    कहा जा रहा है कि फोन की सबसे खास बात इसका कैमरा होगा. रेनो 5 Pro + दुनिया का पहला ऐसा स्मार्टफोन होगा, जो कि 50 मेगापिक्सल सोनी IMX7xx सीरीज़ लेंस के साथ होगा. कैमरा सेंसर में 2x Zoom के साथ 12 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस और 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड ऐंगल लेंस मौजूद है. फिलहाल कैमरे के चौथे सेंसर की जानकारी नहीं मिली है.

    (ये भी पढ़ें- बेहद सस्ते में मिल रहे हैं Xiaomi के ये 2 पॉपुलर स्मार्टफोन्स, मिलेगी 5,020mAh की दमदार बैटरी)

    इसके अलावा ये भी कहा जा रहा है कि फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर पर काम करेगा. साथ ही ये भी पता चला है कि ओप्पो प्लेन लेदर बैक वर्जन भी लॉन्च करेगा.

    ओप्पो रेनो 5 और रेनो 5 प्रो के फीचर्स भी लीक
    ओप्पो Reno 5 5G और Reno Pro 5G की जानकारी भी सामने आ चुकी हैं. पता चला है कि ओप्पो रेनो 5 में 6.43 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया जा सकता है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा.  इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का सेकंडरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल के दो सेंसर मिलेंगे. पावर के लिए फोन में 4,300mAh की बैटरी दी जाएगी.

    (ये भी पढ़ें- Vodafone Idea का बेहद सस्ता प्लान! 300 रुपये से कम के रिचार्ज पर हर दिन पाएं 4GB डेटा, फ्री कॉलिंग)

    वहीं ओप्पो रेनो प्रो 5G की बात करें तो इसमें 6.55 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया जा सकता है. इस फोन में 64 मेगापिक्सल + 8 मेगापिक्सल + 2 मेगापिक्सल + 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा सेटअप दिए जाने की बात सामने आई है. पावर के लिए फोन में 4,350mAh की बैटरी हो सकती है.
    Published by:Afreen Afaq
    First published: