12GB RAM वाले Oppo Reno 6 Pro पर मिल रहा है 4 हज़ार का कैशबैक, सिर्फ आज के लिए है ऑफर

Oppo Reno 6 Pro में 65W की फास्ट चार्जिंग है.

Oppo Reno 6 Pro 5G बाज़ार में सबसे खूबसूरत स्मार्टफोन में से एक है. आज पहली सेल में इस फोन पर भारी कैशबैक का फायदा दिया जा रहा है...जानें इसके सभी स्पेसिफिकेशंस.

  • Share this:
    ओप्पो (Oppo) के हाल ही में लॉन्च हुए ओप्पो रेनो 6 प्रो 5जी (Oppo Reno 6 Pro 5G) स्मार्टफोन को आज (20 जुलाई) पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है. फोन की सेल दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी. ये फोन बाज़ार में सबसे खूबसूरत स्मार्टफोन में से एक है. ओप्पो ने इसमें रेनो ग्लो टेक्नोलॉजी दी है, जो कि बैक में चमकदार लुक के साथ मैट फिनिश में आता है. ओप्पो रेनो 6 प्रो 5जी को भारत में 39,990 रुपये में लॉन्च किया गया था, लेकिन पहली सेल में ग्राहकों को इस फोन पर कैशबैक और बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं.

    खास बात है कि HDFC, ICICI और Kotak बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 4,000 रुपये का इस्टेंट डिस्काउंट भी ऑफर किया जा रहा है.

    ओप्पो रेनो 6 प्रो 5जी में Dimensity 1200 प्रोसेसर, 90Hz के साथ AMOLED डिस्प्ले और 65W की चार्जेबल बैटरी जैसे फीचर्स के साथ आते हैं. ग्राहक इस फोन को दो कलर ऑप्शन- ऑरोरा और स्टेलर ब्लैक में घर ला सकते हैं.

    ओप्पो रेनो 6 प्रो 5G में 6.55 इंच का फुल HD+ कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. ये डिस्प्ले 1080x2400 पिक्सल रेजोलूशन और 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है. इसमें अल्ट्रा स्लिम डिजाइन और 3D बॉर्डरलेस सेंस स्क्रीन दी गई है. फोन में 12 जीबी रैम के साथ 256 जीबी के इंटरनल स्टोरेज दी गई है. जैसा कि हमने बताया कि इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1200 प्रोसेसर मिलता है.

    मिलेगा 64 मेगापिक्सल कैमरा
    कैमरे के लिए इस फोन के रियर में चार कैमरे दिए गए हैं. इसके रियर में 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मोनो कैमरा सेंसर दिया गया है. सेल्फी के लिए इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है. पावर के लिए इस फोन में 4500mAh की बैटरी मिलती है, जो 65W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.