होम /न्यूज /तकनीक /Oppo यूज़र्स के लिए अच्छी खबर! कंपनी के इस 5जी फोन को मिला एंड्रॉयड 13 कलर OS अपडेट

Oppo यूज़र्स के लिए अच्छी खबर! कंपनी के इस 5जी फोन को मिला एंड्रॉयड 13 कलर OS अपडेट

Oppo Reno 7 Pro 5G को नया अपडेट मिल रहा है.

Oppo Reno 7 Pro 5G को नया अपडेट मिल रहा है.

ओप्पो रेनो 7 प्रो 5जी ग्राहकों को फोन के लिए नया OS अपडेट एंड्रॉयड 13 पर बेस्ट Color OS 13 मिलना शुरू हो गया है. जानें ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

ओप्पो Reno 7 Pro 5G यूज़र्स को सलाह दी गई है कि फोन को अपडेट करने से पहले इसका बैकअप ज़रूर ले लें.
ColorOS 13 UI कई तरह के अपग्रेड और UI में सुधार के साथ आता है.
फोन में MediaTek Dimensity 1200-Max प्रोसेसर और 12जीबी रैम दी गई है.

नई दिल्ली. ओप्पो ग्राहकों के लिए अच्छी खबर है. ऐसा इसलिए क्योंकि Oppo Reno 7 Pro 5G को Android 13 पर बेस्ड ColorOS 13 का ऑफिशियल एडिशन मिल रहा है. हालांकि ध्यान देने वाली बात ये है कि ये एक बीटा अपडेट है और स्टेबल नहीं है, इसलिए इसमें कुछ बग हो सकते हैं. बता दें कि एंड्रॉयड 13 को इस साल के दूसरे छमाही में लॉन्च किया गया था, और धीरे-धीरे इस अपडेट को कुछ फोन में पेश किया गया. इसी तरह ओप्पो ने Android 13 OS पर बेस्ड ColorOS 13 की भी घोषणा की और इसे कंपनी के कुछ डिवाइस के लिए पेश किया गया.

बात करें ओप्पो रेनो 7 प्रो 5जी अपडेट की तो ओप्पो यूज़र्स को सलाह दी गई है कि फोन को अपडेट करने से पहले इसका बैकअप ज़रूर ले लें. साथ ही ये भी मालूम हुआ है कि अपडेट प्राप्त करने के लिए, डिवाइस को ColorOS 12 के बेस वर्जन यानी C.14 पर होना चाहिए.

ये भी पढ़ें-iPhone खरीदने का बेहतरीन मौका, पहली बार इतने सस्ते में मिल रहा है लेटेस्ट फोन!

कैसे मिलेगा अपडेट?
आपके डिवाइस के ColorOS 12 के बेस वर्जन पर होने के बाद, Settings पर जाएं. इसके बाद About डिवाइस पर टैप करें> दाईं ओर आइकन पर टैप करें> बीटा प्रोग्राम> ऑफिशियल और आखिर में, Apply करें.

एक बार जब आप अप्लाई कर देंगे और आपका आवेदन आगे बढ़ जाएगा, तो आपको अपडेट मिल जाएगा. इसे डाउनलोड करें और अपडेट कर लें.

एंड्रॉइड 13 के साथ जोड़ा गया ColorOS 13 UI कई तरह के अपग्रेड और UI में सुधार के साथ आता है. ओप्पो ने पहले अपडेट के पूरे रोलआउट टाइमलाइन का खुलासा कर दिया है.

ये भी पढ़ें-  Year Ender 2022: आईफोन से लेकर गूगल पिक्सल तक, 2022 में आए ये प्रीमियम स्मार्टफोन

12GB RAM के साथ आता है फोन
खास बात ये है कि इसमें 6.5 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले, MediaTek Dimensity 1200-Max प्रोसेसर और 12जीबी रैम दी गई है. कैमरे के तौर पर Reno 7 Pro 5G के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा. फोन का प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का होगा.

फोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. इसमें Sony IMX709 सेंसर का इस्तेमाल किया गया है. पावर के लिए इसमें 4500mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 65W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है.

Tags: 5G Smartphone, Mobile Phone, Oppo, Smartphone, Tech news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें