Home /News /tech /

Oppo Reno 7 Series की लॉन्चिंग जल्द, कीमत से लेकर सभी स्पेसिफिकेशंस हुए लीक

Oppo Reno 7 Series की लॉन्चिंग जल्द, कीमत से लेकर सभी स्पेसिफिकेशंस हुए लीक

Photo: Oppo A16K.

Photo: Oppo A16K.

ओप्पो ने अपने रेनो सीरीज़ को पिछले हफ्ते से टीज़ करना शुरू कर दिया था, ताकि लॉन्चिंग से पहले इस सीरीज़ के बारे में लोगों को पता चले. ओप्पो रेनो सीरीज़ को कंपनी ‘पोर्टेट एक्सपर्ट’ कह रही है, जिससे ऐसा कहा जा रहा है ये कैमरा फीचर पर फोकस करेगा. कहा जा रहा है कि रेनो 7 सीरीज के डिवाइस की कीमत देश में 28,000-43,000 रुपये के बीच हो सकती है.

अधिक पढ़ें ...

ओप्पो रेनो 7 प्रो (Oppo Reno 7 Pro) और रेनो 7 (Oppo Reno 7) को भारत में फरवरी में लॉन्च किया जा सकता है. नई रिपोर्ट के मुताबिक ओप्पो रेनो सीरीज़ को फोन को फरवरी के एक लॉन्च इवेंट में पेश किया जा सकता है. ओप्पो ने अपने रेनो सीरीज़ को पिछले हफ्ते से टीज़ करना शुरू कर दिया था, ताकि लॉन्चिंग से पहले इस सीरीज़ के बारे में लोगों को पता चले. ओप्पो रेनो सीरीज़ को कंपनी  ‘पोर्टेट एक्सपर्ट’ कह रही है, जिससे ऐसा कहा जा रहा है ये कैमरा फीचर पर फोकस करेगा. कहा जा रहा है कि रेनो 7 सीरीज के डिवाइस की कीमत देश में 28,000-43,000 रुपये के बीच हो सकती है.

MySmartPrice ने रिपोर्ट जारी किया है कि रेनो 7 सीरीज़ की लॉन्चिंग 4 फरवरी को होगी, और 8 फरवरी से इसे सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. ओप्पो ने कंफर्म किया है कि फोन को फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा, जिसका मतलब ये हुआ कि ये फ्लिपकार्ट एक्सक्लूसिव होगा.

(ये भी पढ़ें- 6 हज़ार रुपये से भी सस्ता हुआ 5000mAh बैटरी वाला शानदार स्मार्टफोन, मिलेगा डुअल कैमरा)

भारत के लिए रेनो 7 सीरीज में दो मॉडल शामिल होने की उम्मीद है, जिसमें ओप्पो रेनो 7 और ओप्पो रेनो 7 प्रो हैं. फीचर्स की बात करें तो रेनो 7 प्रो में 6.55 इंच का फुल एचडी + AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें 920nits पीक ब्राइटनेस और 90Hz रिफ्रेश रेट है. डिस्प्ले एक पंच-होल नॉच के साथ आता है जो टॉप लेफ्ट कॉर्नर पर रहता है. इसमें एक ऑप्टिकल इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है. ये कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ आता है.

रेनो 7 प्रो में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1200 मैक्स प्रोसेसर होगा, जो माली G77 GPU के साथ आएगा. चीन में लॉन्च हुए फोन का चीनी वर्जन 8GB तक LPDDR4X रैम और 256GB तक UFS 3.1 स्टोरेज में आता है.

(ये भी पढ़ें- Jio का धांसू रिचार्ज प्लान! मिलेगा 100GB डेटा, फ्री कॉलिंग के साथ पाएं Netflix और Disney+ Hotstar VIP)

मिलेगा 50 मेगापिक्सल कैमरा
कैमरे के तौर पर रेनो 7 प्रो एक ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है, जिसमें 50 मेगापिक्सल हाई-रेजोलूशन सेंसर शामिल है. रेनो 7 प्रो में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस भी है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का शूटर है.

पावर के लिए रेनो 7 प्रो 4500mAh की बैटरी यूनिट से लैस है, जो कि 65W फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ आ सकती है.

Tags: Oppo

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर