लाइव टीवी

सुपरफास्ट चार्जिंग के साथ अप्रैल में लॉन्च हो सकता है ओपो का नया स्मार्टफोन Reno Ace 2- रिपोर्ट

News18Hindi
Updated: March 26, 2020, 5:28 PM IST
सुपरफास्ट चार्जिंग के साथ अप्रैल में लॉन्च हो सकता है ओपो का नया स्मार्टफोन Reno Ace 2- रिपोर्ट
Oppo Reno Ace 2 अप्रैल में हो सकता है लॉन्च

Oppo Reno Ace 2 अप्रैल में लॉन्च हो सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसमें फ्रंट कैमरा 16-मेगापिक्सल और रियर कैमरा48-मेगापिक्सल + 13-मेगापिक्सल + 8-मेगापिक्सल + 2-मेगापिक्सल का हो सकता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2020, 5:28 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. स्मार्टफोन बनाने वाली बड़ी कंपनी ओपो अपने नए फोन को लेकर काफी चर्चा में है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Oppo Reno Ace 2 को 3C सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है. लिस्टिंग में फोन के लिए PDHM00 मॉडल नंबर का इस्तेमाल हुआ है. इससे पहले यही मॉडल नंबर वाला हैंडसेट वाई-फाई अलायंस सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट किया गया था. अनुमान है कि यह फोन 'ओप्पो रेनो ऐस 2' ही है. ओप्पो के इस फोन में 65 वॉट फास्ट चार्जिंग और 5जी सपोर्ट मौजूद होगा. ये स्मार्टफोन अप्रैल में लॉन्च हो सकता है. आपको बता दें कि ओप्पो रेनो ऐस 2 फोन Oppo Reno Ace का ही सक्सेसर होगा, जो कि पिछले साल चीन में लॉन्च हुआ था.

Oppo Reno Ace 2 -मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि यह '5जी डिजिटल मोबइल फोन' है, जिसका मतलब है कि इस फोन में 5जी सपोर्ट मौजूद होगा. GSMArena के मुताबिक, इसमें फोन का चार्जर मॉडल नंबर VCA7GACH है. यह वही चार्जर है जो Oppo Reno Ace के साथ आया था.ओप्पो रेनो ऐस 2 में 65 वॉट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा.

अगर इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.55 इंच डिस्प्ले हो सकता है. प्रोसेसर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ होने का अनुमान है. कैमरा की बात करें तो फ्रंट कैमरा 16-मेगापिक्सल और रियर कैमरा48-मेगापिक्सल + 13-मेगापिक्सल + 8-मेगापिक्सल + 2-मेगापिक्सल में आ सकता है. सााथ ही,
इसे 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टैरेज मैमेरी के साथ लॉन्च किया जा सकता है.



अन्य लीक्स की मानें तो ओप्पो रेनो ऐस 2 फोन दिखने में काफी हद तक OnePlus 7T की तरह हो सकता है. हाल ही में लीक हुई लाइव तस्वीर में दिखा था कि यह फोन सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल के साथ आएगा, बिल्कुल वनप्लस 7टी की तरह, जिसमें चार कैमरे दिए जाएंगे. ऐसे ही एक ट्रांसपेरेंट टीपीयू फोन कवर की भी तस्वीर सामने आ चुकी है, जिसे कथित रूप से ओप्पो रेनो ऐस 2 का फोन कवर बताया गया था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मोबाइल-टेक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 26, 2020, 5:26 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर