लाइव टीवी

Oppo दिसंबर में ला रहा 64 मेगापिक्सल कैमरे वाला धांसू स्मार्टफोन, ये होगी कीमत

News18Hindi
Updated: October 28, 2019, 11:20 AM IST
Oppo दिसंबर में ला रहा 64 मेगापिक्सल कैमरे वाला धांसू स्मार्टफोन, ये होगी कीमत
File Photo: Oppo Reno Series

ओप्पो रेनो S (Oppo Reno S) कंपनी के रेनो सीरीज़ का प्रीमियम स्मार्टफोन (Oppo premium smartphone) होगा, जिसमें 64 मेगापिक्सल कैमरा (64 megapixel camera phone) दिया जाएगा...

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 28, 2019, 11:20 AM IST
  • Share this:
ओप्पो (Oppo) जल्द भारत में अपना नया स्मार्टफोन Reno S लाने की तैयारी में है. ये कंपनी के रेनो सीरीज़ का प्रीमियम स्मार्टफोन (Oppo premium smartphone) होगा, जिसमें  64 मेगापिक्सल कैमरा (64 megapixel camera phone) दिया जाएगा. 91मोबाइल्स के मुताबिक आने वाले फोन की कीमत 40,000 रुपये होगी.

बताया गया है कि इस फोन को भारत में दिसंबर में लॉन्च किया जा सकता है. इस फोन को ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों प्लैटफॉर्म पर उपलब्ध कराया जाएगा.

इसके कीमत के हिसाब से अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर दिया जा सकता है. बता दें कि इससे पहले कंपनी ने Oppo Reno Ace में स्नैपड्रैगन 855+ दिया था. पावर के लिए ओप्पो Reno S में 65W सुपर VOOC 2.0 फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी दी जा सकती है.

(ये भी पढ़ें- TV देखने वालों के लिए बड़ी खबर! अब Set top box के लिए कराना होगा KYC)

File Photo: Oppo A77


हाल ही में लॉन्च हुआ Oppo Reno Ace
इससे पहले अक्टूबर में कंपनी ने Oppo Reno Ace लॉन्च किया गया था. Oppo के Reno Ace में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है. इसके साथ 13 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल का कैमरा भी है. Oppo के इस चार कैमरे वाले फोन में 65 वॉट SuperVOOC फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी सपोर्ट दिया गया है.
Loading...

(ये भी पढ़ें- भूलकर भी Google पर Search ना करें ये 10 बातें, मुसीबत में पड़ सकते हैं आप)

इसको लेकर ओप्पो ने दावा किया है कि इस टेक्नोलॉजी से सिर्फ 30 मिनट में फोन फुल चार्ज हो जाएगा. बता दें कि इसमें 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 28, 2019, 11:10 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...