अपना शहर चुनें

States

65W के फास्ट चार्जिंग के साथ भारत में 18 जनवरी को लॉन्च होगा Oppo Reno 5 5G, कैमरा होगा ज़बरदस्त

Oppo Reno 5 Pro 5G को 18 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा.
Oppo Reno 5 Pro 5G को 18 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा.

Oppo Reno5 Pro 5G 18 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा, और पता चला है कि इसे रिवर ड्रीम्स, ऑरोरा ब्लू, मून नाइट्स और स्टार विश रेड कलर ऑप्शन के साथ पेश किया जाएगा...

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 16, 2021, 8:18 PM IST
  • Share this:
ओप्पो (Oppo) अगले हफ्ते भारत में अपनी नई Reno 5 5G सीरीज़ लॉन्च करने के लिए तैयार है. कंपनी इस सीरीज़ को फोन को पिछले साल चीन में लॉन्च कर चुकी है. इसलिए इस स्मार्टफोन के डिज़ाइन के बारे में काफी अंदाजा लगाया जा सकता है. लेकिन फिलहाल भारत में इस Oppo Reno5 Pro 5G सीरीज़ की कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है. फोन को लेकर Flipkart पर एक पेज लाइव हुआ है. जानकारी के लिए बता दें कि भारत में Oppo Reno5 Pro 5G 18 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा.

चीन में कंपनी ने इस स्मार्टफोन की जो कीमत रखी है उसके हिसाब से हम भारत में इसकी कीमत का अनुमान तो लगा सकते हैं लेकिन सहीं जानकारी नहीं दे सकते हैं. माना जा रहा है कि इस फोन की भारत में कीमत 39,990 रुपये हो सकती है. चीन में इस फोन की कीमत CNY 3,399 है. अभी तक ये स्मार्टफोन रिवर ड्रीम्स, ऑरोरा ब्लू, मून नाइट्स और स्टार विश रेड के साथ आता है लेकिन भारत में कंपनी इन नाम को बदल सकती है.

(ये भी पढ़ें- BSNL का धांसू प्लान! एक बार रिचार्ज करके पूरे साल करें अनलिमिटेड बातें, मिलेगा 2GB डेटा भी)




भारत में ये फोन MediaTek Dimensity 1000+  प्रोसेसर के साथ पेश किया जा सकता है. Oppo Reno5 Pro 5G में 6.5 इंच की 1080p AMOLED  Display होगा, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz होगा तो वहीं इसका Aspect Ratio 20:9 होगा. ColorOS 11 पर चलता है जो Android 11 पर आधारित है.



फोन में 64 मेगापिक्सल कैमरा
कंपनी Oppo Reno5 Pro 5G को शानदार कैमरे के साथ लॉन्च किया जा सकता है. हाल में इसका एक टीज़र सामने आया था. इसमें बताया गया था कि ये स्मार्टफोन बाज़ार में फ्यूचरिस्टिक वीडियोग्राफी कैपेबिलिटी के साथ लॉन्च हो सकता है. कैमरे की बात की जाए तो इसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का कैमरा, इसी के साथ इसमें 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट लेंस कैमरा दिया जा सकता है.

(ये भी पढ़ें- Battery Trick: जल्दी खत्म होती है आपके स्मार्टफोन की बैटरी तो अभी Off कर दें ये 3 Settings)

सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा हो सकता है. पावर के लिए Oppo Reno5 Pro 5G स्मार्टफोन में 4,350mAh की बैटरी दी गई है. ये स्मार्टफोन 65W के फास्ट चार्जिंग के साथ आ सकती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज